बस्ती की नई डीएम बनी प्रियंका निरंजन..सौम्या अग्रवाल को बलिया की कमान मिले

       

बस्ती, की Priyanka Niranjan becomes new DM of Basti.... Soumya Agarwal to command Ballia को तबादला कर दिया गया है। जालौन की जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन को जिले का नया जिलाधिकारी बनाया गया है।सौम्या अग्रवाल को बलिया जिले की कमान सौंपी गई है। मंगलवार की देर शाम यूपी सरकार ने 21 आईएएस अधिकारियों के स्थानांतरण किए हैं। इसमें जालौन सहित 9 जिलों के जिलाधिकारी शामिल हैं।

नई डीएम से जनता को बदलाव की उम्मीदे

बस्ती की जिलाधिकारी रही सौम्या अग्रवाल ने 6 मार्च 2021 को जिले की कमान संभाला था। एक साल से अधिक अवधि तक वे बस्ती की जिलाधिकारी रही, लेकिन वे जनता के बीच अपनी कोई खास पहचान नहीं बना सकी। वहीं नई डीएम प्रियंका निरंजन के जिलाधिकारी बनाये जाने के साथ ही उनके पूर्व के जिलों के कार्यकाल की चर्चा शुरू हो गई है। इस तेज तर्रार जिलाधिकारी से जनता बेहतर बदलाव की उम्मीद लगाए हुए है।

2013 बैच की आईएएस अधिकारी है प्रियंका रंजन

2013 बैच की आईएएस प्रियंका निरंजन मूल रूप से बुंदेलखंड क्षेत्र के झांसी जनपद की गरौठा तहसील की रहने वाली है। इनकी छवि तेज़ तर्रार आईएएस की है। अपनी पोस्टिंग की शुरुआत से ही वे जनता के बीच अच्छा काम करके प्रशंसा बटोरने का काम करती आ रही है। मुज़फ्फरनगर जिले में पोस्टिंग के दौरान उन्होंने अपनी बेटी को सरकारी चिकित्सालय में जन्म देकर जनता को संदेश देने का काम किया था कि सरकारी अस्पताल में भी बेहतर सुविधाएं है। उनकी अगली पोस्टिंग जनपद मिर्ज़ापुर में हुई। विश्व हाथ धुलाओ दिवस पर प्राथमिक विद्यालय में पहुंचकर निरीक्षण करने के पश्चात विद्यालय के बच्चो के बीच बैठकर खाना खाया और बच्चों को हाथ धोने से होने वाले फायदों के बारे में बताया।

Post a Comment

0 Comments