बस्ती,रुधौली में दो पक्षों के बीच हुई जमकर मारपीट...बहुभोज मे पानी गिरने को लेकर हुआ था विवाद, 7 घायल, 9 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

   

बस्ती,रुधौली थाना, क्षेत्र के औराडिहा गांव मे बहुभोज के दौरान पानी खुला छोड़ने को लेकर हुए बच्चों के विवाद के बाद मंगलवार को दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। मारपीट के दौरान सात लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को स्थानीय स्वस्थ केंद्र पहुंचाया।

नौ लोगों खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

जहां पर उपचार के बाद चार लोगों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। दोनों पक्षों के तरफ से तहरीर दिया गया। पुलिस ने एक पक्ष के दिए तहरीर पर नौ लोगों के खिलाफ बलवा एवं मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया। 

पानी को लेकर हुआ था दो पक्षों में विवाद

मझौवा कला प्रथम के औराडिहा मजरे पर मुक्तिनाथ गौड़ के लड़के की शादी रविवार को था। उसी को लेकर सोमवार की रात में बहुभोज का कार्यक्रम था। जिस पर देर रात मे पीने के लिए रखे डब्बे से पानी गिर रहा था।

पानी को बंद करने को लेकर सुर्यभान सिंह के लड़के एवं आदित्य चौधरी के बीच कहासुनी हो गई। जिससे सुर्यभान सिंह एवं राजेश चौधरी के बीच विवाद हो गया। जिसके बाद मौके पर पुलिस ने पहुंचकर मामले को शांत कराया।

कई लोग हुए घायल

मंगलवार को उसी बात को लेकर फिर विवाद शुरू हो गया। जिस पर लाठी डण्डा और ईंट पत्थर चलने लगे। जिस पर राजेश चौधरी पुत्र रामगरीब का सर फट गया। अनुज चौधरी पुत्र हरिशचन्द चौधरी, शुभम चौधरी पुत्र अनुज चौधरी का सर फट गया। शिवम चौधरी पुत्र राकेश चौधरी तथा आदित्य चौधरी घायल हो गए।

सात लोग को पुलिस ने कराया अस्पताल में भर्ती

जबकि दूसरे पक्ष के कैलाश सिंह तथा गोपाल सिंह पुत्र भरत सिंह का सर फट गया तथा नकुल सिंह भी घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रुधौली लेकर आए। जहां पर घायलों का उपचार किया गया। वही राजेश चौधरी शुभम चौधरी तथा शिवम चौधरी को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।

कई धाराओं में हुआ मुकदमा दर्ज

पुलिस ने राजेश चौधरी के तहरीर पर सुर्यभान सिंह, नकुल सिंह, गोपाल सिंह, कैलाश सिंह, बबलू सिंह, पप्पू सिंह, योगेश सिंह, शुभम सिंह, रीता सिंह सहित अन्य महिलाओं के खिलाफ धारा 147, 148, 308, 323, 504, 506 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Post a Comment

0 Comments