गुजरात में पकड़ा गया बस्ती से फरार पंद्रह हजार इनामी रेप का आरोपी


     बस्ती,

छावनी पुलिस ने एक युवती से बलात्कार व गर्भपात कराने मुकदमे में वांछित इनामी बदमाश को गुजरात में एक होटल से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस कार्यालय के अनुसार फरार आरोपी की तलाश में टीम ने सहारनपुर, कानपुर समेत विभिन्न स्थानों पर दबिश दी, लेकिन वह पकड़ में नहीं आया। सर्विलांस की मदद से पुलिस टीम ने द ग्रैंड भगवती होटल मुगदल्ला, सूरत गुजरात से आरोपी रवि कुमार सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है।

कानुपर के मंगलपुर थाना क्षेत्र के मनेपुर निवासी रवि कुमार सिंह पर आरोप है कि उसने पीड़ित युवती के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद शादी का झांसा देकर अपने साथ रखा और उसका गर्भपात करा दिया। इसके बाद मारपीट कर उसे भगा दिया। प्रकरण में छावनी पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था।

उसकी गिरफ्तारी पर एसपी ने पंद्रह हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। सर्विलांस की मदद से उसकी लोकेशन सूरत ज्ञात होने पर पुलिस महानिरीक्षक से गुजरात प्रांत जाने की अनुमति मिलने के बाद छावनी थाने की टीम रवाना हुई थी। थानाध्यक्ष छावनी आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपी के खिलाफ विधिक कार्यवाही करते हुए न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया। गिरफ्तारी करने वाली टीम में एसआई राम भवन प्रजापति, आरक्षी पंकज यादव शामिल रहे।

Post a Comment

0 Comments