आज से कार्य बहिष्कार करेंगे विद्युत निगम के अभियंता



   बस्ती,

पॉवर कारपोरेशन के चेयरमैन एम देवराज की उत्पीड़नात्मक गतिविधियों के विरोध में 29 मई से विद्युत अभियंता पूरे दिन का कार्य-बहिष्कार करेंगे। ऑक्सीजन प्लांट, अस्पतालो और आमजन की विद्युत आपूर्ति बनाए रखी जाएगी। शुक्रवार की शाम चार बजे से एक घंटे तक मुख्य अभियंता कार्यालय परिसर में विरोध सभा की।

अभियंता संघ के क्षेत्रीय सचिव राजकुमार सिंह व शाखा सचिव आनंद गौतम ने बताया कि पॉवर कारपोरेशन के चेयरमैन के दुर्व्यवहार एवं उत्पीड़नात्मक कार्यवाईयों के विरोध में प्रदेश के सभी ऊर्जा निगमों के तमाम विद्युत अभियंता शनिवार को प्रात: दस बजे से पूरे दिन का अनिश्चितकालीन कार्य बहिष्कार करेंगे। कोविड-19 के संक्रमण को देखते हुए आम जनता को कोई तकलीफ न हो इस दृष्टि से विद्युत अभियंता ऑक्सीजन प्लांट, अस्पताल और आमजन की विद्युत आपूर्ति सामान्य बनाए रखेंगे।

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री एवं ऊर्जा मंत्री का ध्यान आकृष्ट कराने के लिए विद्युत अभियंताओं ने यह निर्णय लिया है कि ऑक्सीजन प्लांट, अस्पताल और आम नागरिकों की विद्युत आपूर्ति बनाए रखने के अलावा विद्युत अभियंता 29 मई से कोई अन्य कार्य नहीं करेंगे। विद्युत अभियन्ताओं ने चेयरमैन, प्रबन्ध निदेशक पावर कारपोरेशन, प्रबंध निदेशक पारेषण, प्रबंध निदेशक उत्पादन निगम सभी निगम के प्रबंध निदेशक के व्हाट्सअप ग्रुपों से अपने को पृथक कर लिया है। लगभग ढाई हजार से ज्यादा अभियंताओं जिसमें मुख्य अभियंता प्रमुखता में शामिल हैं, ने प्रबंधन के व्हाट्सअप ग्रुपों से एक्जिट हो चुके हैं। प्रबंधन के सभी व्हाट्सअप ग्रुप पूरी तरह निष्प्रयोज्य हो चुके हैं

Post a Comment

0 Comments