बस्ती,सीएम योगी आदित्यनाथ, विपक्षियों पर कसा तंज

     बस्ती जीआईसी मैदान पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनता व कार्यकर्ताओं से जीत का संकल्प दिलाकर भाजपाइयों को उत्साहित कर गए। मुख्यमंत्री के मंच पर मौजूद पार्टी पदाधिकारी व प्रत्याशी भी उस नजारे को देखकर गदगद हो गए, जब मुख्यमंत्री ने जनता से तीन बार पूछा कि जीत दिलाएंगे तो जनता ने जोश के साथ जबाब दिया। मुख्यमंत्री के मंच पर मौजूद भाजपा के प्रदेश से लेकर स्थानीय नेताओं ने जनता में जोश भरने का काम किया।

बस्ती में पहुंचे योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) विपक्षियों पर कसा तंज। प्रदेश में हो रहे निकाय चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हैं लगातार हर पार्टी अपनी जीत दर्ज करने के लिए प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं इसी के देखते हुए आज प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित किया।  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने का भारी मतों से बीजेपी उम्मीदवार को विजई बनाकर प्रदेश में ट्रिपल इंजन (Triple Engine)  की बनाए सरकार यूपी के मुख्यमंत्री योगी ने बस्ती में राजकीय इंटर कॉलेज (Government Inter College) के मैदान में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया।

 संबोधन के दौरान उन्होंने बस्ती सहित पूर्वांचल में विकास (Development in Purvanchal) कार्यों का न केवल लेखा-जोखा प्रस्तुत किया बल्कि बताया कि आजादी के बाद से जितने विकास शिकार हुए हैं, उतने आज तक नहीं हो सके था। 

   उन्होंने कहा कि बस्ती की भूमि एक ऐतिहासिक भूमि (Settlement Land A Historical Land) रही है बस्ती जिले को पिछली सरकारों की उपेक्षा का दंश झेलना पड़ा था उन्होंने भारतेंदु हरिश्चंद्र (Bharatendu Harishchandra) के उस वक्तव्य का भी उल्लेख किया कि बस्ती को बस्ती कहूं तो काको कहूं उजाड़ उसे पिछली सरकार के कारनामों से जोड़ते हुए जनता की वाहवाही लूटी। उन्होंने जनता से वायदा किया कि ट्रिपल इंजन (Triple Engine) की सरकार बनाने में सहयोग करें जिले को एक विकास के नए रास्ते पर ले जाया जा सके।

मुख्यमंत्री के मंच पर आने के बाद जिले के प्रभारी मंत्री राकेश सचान ने स्वागत कर जनता के उत्साह बढ़ाया। स्वागत करते हुए सांसद हरीश द्विवेदी ने जनता को किए गए विकास कार्यों को गिनाया। भाजपा राष्ट्रीय मंत्री हरीश द्विवेदी ने कहा कि किसी को कल्पना नहीं थी कि बस्ती जैसे छोटे जनपद में गैस पाइप लाइन बिछेगी। चार हजार करोड़ लागत से हर मोहल्ले में गैस पाइप लाइन पहुंच गई, अब सस्ते में हर घर गैस मिलेगी और किचन के बजट को राहत मिलेगी। सांसद ने गिनाया कि बस्ती में मेडिकल कॉलेज बन गया। जांच से लेकर इलाज के लिए गोरखपुर-लखनऊ नहीं जाना पड़ेगा। 84 कोसी परिक्रमा महामार्ग बस्ती की लाइफ लाइन बनेगा। रामजानकी मार्ग फोरलेन हो गया है। इससे बस्ती से वाराणसी की दूरी ढाई से तीन घंटे हो गई है। अटल आवासीय विद्यालय में प्रवेश होने जा रहा है। मुख्यमंत्री के मंच से क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजानंद राय, पूर्व क्षेत्रीय अध्यक्ष गोरक्षप्रांत दादा विजय सिंह, पूर्व सांसद अष्टभुजा प्रसाद शुक्ल, जिला पंचायत अध्यक्ष संजय चौधरी, विधायक अजय सिंह, पूर्व विधायक चंद्रप्रकाश शुक्ल, दयाराम चौधरी, रवि सोनकर, संजय प्रताप जयसवाल, पूर्व जिलाध्यक्ष स्कंद श्रीवास्तव, अरविन्द श्रीवास्तव गोला, जिलाध्यक्ष महेश शुक्ल, जिला प्रभारी अशोक सिंह, चेयरमैन सहकारी बैंक राजेन्द्र नाथ तिवारी, पूर्व जिलाध्यक्ष पवन कसौधन ने भाजपा प्रत्याशियों के लिए जीत मांगा। मंच का संचालन भाजपा नेता अनूप खरे ने किया

Post a Comment

0 Comments