कोरोना जांच : फर्जी सैंपल भरने पर एलटी की सेवा समाप्त, वार्ड ब्वॉय निलंबित


कोरोना जांच : फर्जी सैंपल भरने पर एलटी की सेवा समाप्त, वार्ड ब्वॉय निलंबित

    बस्ती

कोविड जांच के लिए फर्जी सैम्पल भरने वाले संविदा एलटी की सेवा समाप्त कर दी गई है। सीएमओ ने इसकी संस्तुति पीडी डूडा को भेज दी है। वहीं सीएचसी मरवटिया के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी को निलंबित कर दिया गया है। फर्जी सैंपलिंग का वीडियो वायरल होने पर डीएम के निर्देश पर मुकदमा दर्ज कर यह कार्रवाई की गई ह

सीएचसी मरवटिया में तैनात संविदा एलटी नितेश चौधरी व वार्ड ब्वाय मो. हसन की ड्यूटी 31 मई को महरीपुर गांव में कोविड जांच के लिए लगी थी। इस दौरान इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसमें बिना स्वाब लिए स्टिक तोड़कर सीधे वीटीएम में पैक की जा रही थी। मामला डीएम के संज्ञान में गया तो उन्होंने सीधे कार्रवाई के निदे्रश दिए।

इसके बाद प्रभारी चिकित्साधिकारी मरवटिया डॉ. विवेक विश्वास ने नगर थाने को तहरीर दी। पुलिस ने संविदा एलटी नितेश चौधरी व वार्ड ब्वाय मो. हसन सीएचसी मरवटिया के खिलाफ धारा 167, 188 आईपीसी व महामारी अधिनियम के तहत केस दर्ज किया। सीएमओ डॉ.अनूप कुमार ने डूडा के परियोजना अधिकारी को नितेश चौधरी की सेवा समाप्त करने की संस्तुति भेजी है। मरवटिया के वार्ड ब्वाय मो. हसन को निलंबित कर दिया गया है। इनके खिलाफ विभागीय के साथ ही विधिक कार्रवाई भी की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments