बस की चपेट में आए पीआरडी जवान की मौत


बस की चपेट में आए पीआरडी जवान की मौत

कप्तानगंज,बस्ती

फोरलेन पर मंगलवार की देर रात सड़क हादसे में ड्यूटी से लौटते समय बस से गिर कर घायल हुए पीआरडी जवान की इलाज के लिए लखनऊ ले जाते समय समय मौत हो गई। कप्तानगंज पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही परिजनों की तहरीर पर बस चालक 

कप्तानगंज थाना क्षेत्र के मरवटिया पांडे गांव निवासी अखिलेश कुमार पांडे (50) पुत्र केदारनाथ पांडे पीआरडी जवान थे। बस्ती से ड्यूटी कर मंगलवार की रात बस से घर लौट रहे थे। कप्तानगंज चौराहे पर बस से उतरते समय चालक की लापरवाही के चलते वह बस के पिछले चक्के के नीचे चले गए। गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से उन्हें उपचार के लिए कप्तानगंज पहुंचाया। हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने जिला अस्पताल कर दिया। जिला अस्पताल में लगातार हालत बिगड़ने पर चिकित्सकों ने लखनऊ के लिए रेफर कर दिया था।

लखनऊ जाते समय पीआरडी जवान अखिलेश पांडे ने रास्ते में दम तोड़ दिया। सूचना पर कप्तानगंज पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और जांच पड़ताल में जुट गई। प्रभारी निरीक्षक कप्तानगंज बृजेश सिंह ने बताया परिजनों की तहरीर पर बस चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मौत की सूचना गांव पहुंची तो कोहराम मच गया। परिजन चीखने-चिल्लाते सीएचसी कप्तानगंज पहुंचे।

Post a Comment

0 Comments