फाइनेंस कम्पनी में काम करने वाली युवती का अपहरण कर रेप


फाइनेंस कम्पनी में काम करने वाली युवती का अपहरण कर रेप

कलवारी बस्ती

सुल्तानपुर की एक फाइनेंस कंपनी में काम करने वाली युवती को कलवारी थाने के गोविंदापुर के पास से अगवा कर दुष्कर्म की वारदात सामने आई है। नगर थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता ने गुरुवार को एसपी आशीष श्रीवास्तव से मुलाकात कर घटना की शिकायत की। एसपी के निर्देश पर पुलिस ने तहरीर के आधार पर दो आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पीड़िता ने तहरीर दी है कि वह सुल्तानपुर की एक फाइनेंस कम्पनी में काम करती है। रविवार शाम को वह दोस्तपुर जाने के लिए स्कूटी से निकली। आरोप है कि रास्ते में कलवारी थाना क्षेत्र के गोविन्दापुर गांव के मजार के पास पीछे से उसके गांव के रमाकान्त और मदन आ गए और उसे रोक लिया। उससे मोबाइल और पांच हजार रुपये छीन लिए।

दोनों ने अपनी बाइक वहीं खड़ी कर दी। उसे स्कूटी पर जबरदस्ती बैठाकर अम्बेडकर नगर जिले के इल्फातगंज थाना क्षेत्र के पास टाण्डा के थर्मल पावर के लिए बिछाई गई रेलवे लाइन के पास ले गए। वहां उसके साथ बलात्कार किया और बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए। सोमवार की भोर में उसे होश आया तो वह किसी तरह अपने ऑफिस पंहुची। वहां अपने साथ काम करने वालों को आपबीती बताई। जानकारी पर पीड़िता के पिता उसके आफिस पहुंचे और अपने साथ घर लेकर आए।

तहरीर के आधार पर कलवारी थाने में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। जांच थानाध्यक्ष कलवारी अरविन्द कुमार शाही को सौंपी गई है। आरोपितों की धरपकड़ का प्रयास शुरू कर दिया गया है।

Post a Comment

0 Comments