बस्ती, सांसद खेल महाकुंभ को लेकर सांसद हरीश द्विवेदी ने निकाली साइकिल रैली

     

बस्ती,बस्ती जिले में सांसद खेल महाकुंभ की तैयारिया चल रही है। सांसद हरीश द्विवेदी ने बृहस्पतिवार को स्टेडियम से लेकर रोडवेज तक साइकिल रैली ‌निकाली। बाद में सर्किट हाउस में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर तैैयारियों पर मंथन किया।उसके बाद में डीएम प्रियंका निरंजन के साथ खेल महाकुंभ के लिए ‌स्ट‌ेडियम की तैयारियों का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

18 जनवरी से 28 जनवरी तक होने वाले सांसद खेल महाकुंभ की तैयारियों को लेकर सांसद हरीश द्विवेदी ने खेल से जुड़े सभी कार्यकर्ताओं को अधिक लोगों को जोड़ने के लिए निर्देश दिया। सांसद ने प्रशासनिक, कंट्रोल रूम एवं कॉल सेंटर, पंजीकरण, सोशल मीडिया, मीडिया, प्रिंटिंग एवं स्टेशनरी, कार्यक्रम स्थल, प्रचार प्रसार, पंडाल, मंच, साउंड, विद्युत, पार्किंग, नगर सजावट, जल प्रबंधन, भोजन एवं जलपान, चिकित्सा, स्वच्छता, सुरक्षा, वीडियो व फोटोग्राफी, सांस्कृतिक कार्यक्रम के तैयारियों की समीक्षा की।

सांसद ने कहा खेल महाकुंभ का उद्देश्य प्रमोशन के साथ-साथ एकता पर जागरूकता को बढ़ावा देना और सभी भारतीयों के बीच देशभक्ति और भाईचारे का संदेश फैलाना है। जिले में दूसरी बार सांसद खेल महाकुंभ का आयोजन होने जा रहा है पहली बार के अपेक्षा इस बार ब्लॉक स्तर से लेकर जिले स्तर तक खिलाड़ियों को अवसर दिया गया है। इस मौके पर ब्लाक अनिल दुबे, अभिषेक कुमार, जगदीश शुक्ला, मनमोहन श्रीवास्तव काजू, विद्यामणि सिंह, दिलीप पांडेय, अमृत कुमार वर्मा, हिमांशु सोनी, दुष्यन्त सिंह आदि मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments