बस्ती,जन सरोकारों के प्रति मेरी सकारात्मक भूमिका कल भी थी आज भी है और कल भी रहेगी - डॉ वीके वर्मा

       बस्ती, उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बस्ती सदर से बसपा प्रत्याशी बेटे सुपुत्र डॉक्टर आलोक रंजन को आपने जो प्यार दुलार स्नेह और आशीर्वाद दिया उसके लिए मेरा पूरा परिवार जीवन पर्यन्त आभारी रहेगा। मैंने लगभग 35 वर्षों से चिकित्सकीय सेवा के साथ-साथ जिस अबाध गति से जनसेवा की है गरीबों और उपेक्षितों की मदद की है ’यह सर्वविदित है।’’ दैवी आपदाओं में पीड़ितों की सेवा करना और जाड़े के दिनों में गरीबों को कंबल वितरित करना कोरोना काल में जान को जोखिम में डालकर गरीबों की चिकित्सा करना, मेरे स्वभाव की प्रमुख विशेषता रही है।

इसी सेवा की भावभूमि पर अवस्थित होकर मेरा सुपुत्र डॉक्टर आलोक रंजन चुनावी महासमर में स्वास्थ्य, रोजगार और विकास का मुद्दा लेकर खड़ा हुआ। राजनीति हमारा पेशा नहीं बल्कि समाज सेवा है। आपने हमें जो आशीर्वाद और स्नेह दिया उसके लिए हम हमेशा आपके ऋणी रहेंगे। ढाई महीने की राजनीति में जनता ने हमारे पुत्र को 36429 मत देकर जो हौसला और मनोबल बढ़ाया है उसका ऋण मैं कभी चुका नहीं सकता सिर्फ आभार व्यक्त कर सकता हूं।

जन सरोकारों के प्रति मेरी सकारात्मक भूमिका कल भी थी आज भी है और कल भी रहेगी। अचानक राजनीतिक समीकरण ना बदला होता तो हमारे पुत्र भारी मतों से विजयी होते, लेकिन हमें हार जाने का कोई मलाल नहीं है क्योंकि जन सेवा में मैं विश्वास रखता हूं। जनता की सेवा मैं सदा निष्ठा पूर्वक यथावत करता रहूंगा जो मेरे जीवन का लक्ष्य है। मैं और मेरा बेटा हमेशा बस्ती की प्रगति, खुशहाली, तरक्की और विकास के लिए संघर्ष करता रहूंगा। अंत में यही कहूंगा कि आपकी सेवा निरंतर करता रहा हूं और जब तक आखिरी सांस रहेगी करता रहूंगा

Post a Comment

0 Comments