बस्ती, पुलिस और पैरामिलिट्री फोर्स ने किया रूट मार्च

   

बस्ती, बिधान सभा चुनाव को लेकर जिला प्रशासन की ओर से कवायद का दौर जारी है। मंगलवार को भी सुरक्षा के मद्देनजर अफसरों ने जवानों के साथ रुधौली थाना क्षेत्र में रुट मार्च किया। इस दौरान मतदाताओं से संवाद करके अधिकाधिक वोटिंग का आह्वान किया गया। 

     पैरामिलिट्री फोर्स और पुलिस ने किया रूट मार्च

                    विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए एलर्ट पुलिस प्रशासन जहां एक तरफ अपराधियों के विरुद्घ कार्रवाई करने में जुटा है, वही आम जनता में शांति का संदेश देने और भयमुक्त होकर वोट करने के लिए रूट मार्च करा रहा। इसक्रम में मंगलवार को पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव के कुशल मार्गदर्शन में क्षेत्राधिकारी रुधौली अम्बिका राम, उपजिलाधिकारी रुधौली गुलाब चंद व प्रभारी निरीक्षक रुधौली शैलेश कुमार सिंह के कुशल नेतृत्व में दिनांक 01 फरवरी 2022 को आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर ए एस आई बी. के. देय के नेतृत्व में सी आई एस एफ 541 A कंपनी का चौकी हनुमानगंज पर स्वागत किया गया एवं सूक्ष्म जलपान कराने के पश्चात एरिया डोमिनेशन रुट मार्च किया गया। जिसमें हनुमानगंज रौना कला रौनहिया बाघाडीह कस्बा रुधौली, अठदमा, अतरडीह, पटवारिया, धंसा,निपानिया,कोहरा, आदि स्थानों, मतदान केंद्रों, क्रिटिकल मतदान केंद्रों,का भ्रमण किया गया तथा थाना रुधौली पर सूक्ष्म जलपान कराते हुए वल्नरेबल के कारको तथा दुराचारियों को चेक किया गया, तथा आम जनता में सुरक्षा एवम विश्वास का वातावरण बनाया गया।

रुधौली थाना प्रभारी शैलेश कुमार सिंह कहा कि सुरक्षा को लेकर घबराने की जरुरत नहीं है। पुलिस हर कदम पर सहयोग को खड़ी है। धमकी देने, मतदान से रोकने आदि की शिकायत करने की बात भी कही। एरिया डोमिनेशन के दौरान आम जनता को सुरक्षा का एहसास कराया गया, साथ ही शांतिपूर्ण वातावरण में कोविड-19 गाइड लाइन का अनुपालन कर मतदान करने की अपील की गई।

Post a Comment

0 Comments