मारपीट की घटनाओं में 27 के खिलाफ मुकदमा

मारपीट की अलग-अलग घटनाओं में पुलिस ने 27 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। रुधौली के सेमरा निवासी राममोहन का आरोप है कि पुरानी रंजिश को लेकर गांव के मंजीत यादव, रामजी यादव, प्रभुनाथ, सनोज कुमार, राजकुमार, पिन्टू व पांच अन्य अज्ञात लोगों ने मारपीट की। जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए अपमानित किया।

मारपीट में उन्हें गंभीर चोट आई। हर्रैया के पनेराभारी निवासी विनोद कुमार का आरोप है कि गांव के अनिल कुमार, जयचंद्र, धनेवाभाट निवासी रामकल्प व विशाल वर्मा ने रास्ते के विवाद को लेकर मारपीट कर धमकाया। जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए टीनशेड को गिराकर नुकसान कर दिया।

रुधौली थाने के पिकौरा निवासी श्यामकली यादव का आरोप है कि रास्ते के विवाद में शुभावती, शीला, दिलीप व श्रवण ने मारपीट कर धमकाया। दूसरे पक्ष के दिलीप कुमार का आरोप है कि जितेन्द्र कुमार, मीरा, मंजू व शिवकली ने मारपीट का जानमाल की धमकी दी। लालगंज थाने के सपहा निवासी रेनू पत्नी अशोक का आरोप है कि पुरानी रंजिश को लेकर मुकेश, गायत्री, सीमा व माधुरी निवासी सुहरा ने मारपीट कर अपशब्दों का प्रयोग करते हुए धमकाया। सभी घटनाओं में पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।


Post a Comment

0 Comments