एसएसबी और सीआईएसएफ की साइकिल यात्रा बस्ती पहुंची



बस्ती

आजादी के अमृत महोत्सव के तहत निकली एसएसबी और सीआईएसएफ की रैली गुरुवार को बस्ती पहुंची। अमृत महोत्सव व चौरीचौरा शताब्दी महोत्सव की श्रृंखला में असम प्रदेश से होते यह साइकिल यात्रा गुरुवार की शाम छह बजे बस्ती जिले में नवीन मंडी समिति पॉलीटेक्निक चौराहे पर पहुंची, जहां पर अधिकारियों की टीम ने उनका स्वागत किया।

स्वागत समारोह के बाद यात्रा टोल प्लाजा और बड़ेबन, कंपनीबाग होते हुए अटल बिहारी प्रेक्षागृह में पहुंची। यात्रा के दौरान सुरक्षा की दृष्टि से जगह-जगह पुलिस बल की तैनाती की गई थी। अटल बिहारी बाजपेयी प्रेक्षागृह पहुंचने पर सांसद हरीश द्विवेदी, विधायक रवि सोनकर, विधायक दयाराम चौधरी, सीडीओ डॉ. राजेश कुमार प्रजापति, डीडीओ अजीत कुमार श्रीवास्तव सहित तमाम अधिकारियों ने फूलों की वर्षा कर रैली का स्वागत

ब्रांस बैंड व पुष्प वर्षा के साथ ही रैली को प्रेक्षागृह तक पहुंचाया गया। सीमा सुरक्षा बल के जवान और सांसद एक-दूसरे से रूबरू हुए। इसके बाद मां सरस्वती के चित्र पर सांसद, विधायक व एसएसबी तथा सीआईएसएफ के जवानों ने दीप प्रज्जवलन किया। जीजीआईसी की प्रधानाचार्य नीलम सिंह, कुलदीप सिंह, संरक्षण अधिकारी बीना सिंह सहित तमाम लोग शामिल रहे।

Post a Comment

0 Comments