कमाकर लौट रहे युवक की सड़क हादसे में हुई मौत

कानपुर से लौट कर घर लौट रहे युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। मृत युवक की पहचान राम सूरत वर्मा निवासी लंगड़ी पेंदा के रूप में हुई। हर्रैया थाने के बिहरा गेट के पास हुए हादसे में मौत पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा। प्रभारी निरीक्षक हर्रैया बिंदेश्वरी मणि तिवारी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर अज्ञात वाहन की विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

नेशनल हाईवे पर शनिवार की भोर में हर्रैया थाना क्षेत्र के बिहरा गेट के सामने लंगड़ी पेंदा निवासी रामसूरत वर्मा (35) पुत्र राम अवतार हादसे का शिकार हो गया है। वह कानपुर में किसी ठेकेदार के पास रहकर मेहनत मजदूरी करता था। शुक्रवार की शाम वह कानपुर से घर के लिए निकला था। घर पर उनकी पत्नी और मासूम बच्चे उनका इंतजार कर रहे थे। भोर में गांव के लिए जाने वाले रास्ते बिहरा गेट के पास उतरा। जहां पर किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। शनिवार की सुबह सड़क के किनारे शव पड़ा होने की सूचना से आसपास के सैकड़ों लोग इकट्ठा हो गए।

क्षेत्रीय लोगों ने उसकी पहचान की और परिजनों को सूचित किया। रामसूरत की पत्नी और मासूम बच्चे रोते-बिलखते घटनास्थल पर पहुंचे। प्रभारी निरीक्षक हरैया बिंदेश्वरी मणि तिवारी भी पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर आए। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा। म‌तक राम सूरत ने अपने परिश्रम के बल पर दो बेटियां आरती और पूजा की शादी कर दी थी। उनकी मौत से उनकी पत्नी रोशनी सहित 5 मासूम बच्चे लक्ष्मी 11 वर्ष, अंशू 8 वर्ष, रणजीत 7 वर्ष, रणविजय 5 वर्ष व अंतिमा 3 वर्ष के सिर से पिता का साया उठ गया। हर्रैया पुलिस ने पत्नी की तहरीर पर हादसे का केस दर्ज किया।

Post a Comment

0 Comments