बस्ती,मामूली झगड़े में कुल्हाड़ी से किया वार, युवक की मौत


मामूली झगड़े में कुल्हाड़ी से किया वार, युवक की मौत

    बस्ती

पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के खजुरिया में दो युवकों के बीच आपसी कहासुनी को लेकर विवाद में एक ने दूसरे पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। सिर में गंभीर चोट आने के कारण जिला अस्पताल उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया, लेकिन जान नहीं बचाई जा सकी।

उसे लखनऊ भेजा जाता, इसके पहले ही उसने दम तोड़ दिया। पुरानी बस्ती पुलिस के अनुसार मृतक लल्लन के भाई ने मारपीट में उसके घायल होने की तहरीर दी थी। इलाज के दौरान युवक के मौत की जानकारी मिली है। उसी आधार पर मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी। आरोपी युवक से पूछताछ की जा रही है।

पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के खजुरिया निवासी लल्लन (18) पुत्र रामकुमार और रवि (19) पुत्र शिवपूजन के बीच शनिवार को दिन में करीब दो बजे आपसी कहासुनी को लेकर विवाद हो गया। बताया जा रहा है कि करीब कुछ महीनों पहले रवि के घर के सामने गेहूं फैलाया था, जिसे लल्लन की बकरी ने खा लिया था। इस बात को लेकर दोनों के बीच में तनातनी हुई और तभी से दोनों के बीच विवाद बना हुआ था।

मृतक लल्लन के भाई राम अवतार का आरोप है कि गांव निवासी रवि ने युवक ने शनिवार को दिन में कुल्हाड़ी से मेरे भाई लल्लन पर वार कर दिया। गंभीर रूप से घायल लल्लन मौके पर ही बेहोश हो गया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। चिकित्सक ने हालत नाजुक देख लखनऊ रेफर कर दिया, जहां उसकी मौत हो गई। पुरानी बस्ती पुलिस के अनुसार मृतक का पोस्टमार्टम लखनऊ में ही कराया जाएगा। आरोपी युवक से पूछताछ की जा रही है।

मंझरिया गांव में शनिवार को हुई मारपीट में घायल युवक की मौत की सूचना मिली है। आरोपी युवक ने दो-तीन महीने पुराने विवाद को लेकर शनिवार को मारपीट होने की बात प्रारंभिक पूछताछ में कही है। प्रकरण में तहरीर के आधार पर जांच कर केस दर्ज कर उचित कार्यवाही की जा रही है।

आलोक प्रसाद, सीओ सिटी

Post a Comment

0 Comments