बस्ती,में तमंचा सटाकर शराब की दुकान से दो लाख की लूट


बस्ती में तमंचा सटाकर शराब की दुकान से दो लाख की लूट

सोनूपार ,बस्ती

लालगंज थाने के महसो राजा मैदान स्थित देशी शराब की दुकान पर धावा बोलकर रविवार रात असलाहधारी तीन बदमाशों ने करीब दो लाख रुपये लूट लिए। शोर मचाने पर सेल्समैन को जान से मारने की धमकी देकर भाग निकले। नाकाबंदी कर बदमाशों को ट्रैक करने की पुलिस ने कोशिश की लेकिन वे

महसो राजा मैदान के पास पिकौरा हरदिया निवासी रामअवध का सरकारी देशी शराब का ठेका है। इसे उनके भतीजे महेन्द्र चौधरी देखते हैं। रविवार को दुकान पर मुंशी रामदयाल निवासी संतकबीरनगर व पुरानी बस्ती निवासी सुनील कुमार थे। रात में दुकान बंद कर खाना खाने के बाद दोनों आराम कर रहे थे। पुलिस पूछताछ में मुंशी ने बताया कि दुकान पर लगे लकड़ी के दरवाजे को देर रात पीटने की आवाज आई। जब तक वह देखने जाते, तेज ठोकर के साथ कुंडी खुल गई। कमरे में तीन युवक हाथ दाखिल हुए। एक हाथ में तमंचा था। एक ने हेलमेट पहन रखा था और बाकी दोनों ने चेहरे पर गमछा बांध रखा था।

इसके बाद एक बदमाश ने उन पर तमंचा सटा दिया और दूसरे बदमाश ने सुनील कुमार का मोबाइल छीनकर पटक दिया, जिससे वह टूट गया। धमकी दी कि किसी ने शोर मचाया तो गोली मार देंगे। इसके बाद गल्ले में रखे करीब दो लाख रुपये लूट लिए। बदमाशों के जाने के थोड़ी देर बाद मुंशी व सुनील कुमार ने महसो चौकी पर जाकर घटना की जानकारी दी। थाने व चौकी की फोर्स के साथ एसपी आशीष श्रीवास्तव व एएसपी दीपेन्द्र नाथ चौधरी ने मौका मुआयना कर छानबीन की। मुंशी की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

सीसीटीवी कैमरा पुलिस ने कब्जे में लिया

वारदात के बाद पुलिस ने बदमाशों को ट्रेस करने के लिए महसो राजा मैदान स्थित इसी देशी शराब की दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे की सीडीआर कब्जे में ले ली है। इसके साथ ही आसपास के लोगों से भी काफी देर तक पूछताछ की। पुलिस को आशंका है कि वारदात को अंजाम देने से पहले बदमाशों ने दुकान की रेकी की होगी। ऐसे में सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों का सुराग लगाने में मदद मिल सकती है। इसके साथ ही वारदात के बाद भागने वाले संभावित रास्तों पर भी स्थित दुकान पर लगे कैमरों की फुटेज पुलिस खंगाल रही है।

देशी शराब की दुकान में लूटपाट करने वाले बदमाशों की धरपकड़ के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं। मुकदमा दर्ज करने के साथ ही छानबीन में सामने आए तथ्यों के आधार पर तीनों बदमाशों को ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही वारदात का खुलासा किया जाएगा

Post a Comment

0 Comments