बस्ती,ससुर ने दामाद को ठहराया भाई का कातिल, मुकदमा दर्ज


ससुर ने दामाद को ठहराया भाई का कातिल, मुकदमा दर्ज

भानपुर,सल्टौआ ,बस्ती

सोनहा थाने के करनपुर उर्फ करौता निवासी बलराम निषाद (50) की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत को उनके भाई पतिराम निषाद ने हत्या करार दिया है। उन्होंने भाई बलराम की संपति लेने के फिराक में दामाद अरविंद को ही कातिल ठहराया है। इस बाबत सोनहा पुलिस को तहरीर देकर बताया है कि बलराम के पास मात्र एक लड़की रेनू है। उसकी शादी 30 नवम्बर 2020 को अरविंद निषाद पुत्र राम गोपाल निवासी ग्राम पठान टोला थाना पुरानी बस्ती के साथ हुई है।

तहरीर में पतिराम ने बताया है इसी थाना क्षेत्र के असुरैना निवासी बलराम के साले शिवनारायण के बेटी की 21 जून को शादी थी। जिसमें शामिल होने बलराम की पत्नी दो दिन पूर्व ही मायके चली गई थी। शादी में शामिल होने बलराम के दामाद अरविंद निषाद व उनकी पुत्री रेनू भी अपने घर से गई थी। पतिराम ने तहरीर में यह भी बताया है कि वह भी शादी में शामिल होने गया था परन्तु निमत्रंण देकर रात करीब नौ बजे घर वा

बताया कि ससुराल में बलराम रात करीब एक बजे तक वर-वधू का जयमाल होने तक मौजूद रहा। 22 जून को सुबह करीब छह बजे उनके सड़क हादसे में मारे जाने की सूचना पाकर घटना स्थल पर पहुंचा तो खून से लथपथ उनका शव देखा। सोनहा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दिया है।

Post a Comment

0 Comments