वांछित सजायाफ्ता कैदी को पुलिस ने किया गिरफ्तार


वांछित सजायाफ्ता कैदी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

    बस्ती

लूट के दोष सिद्ध सजायाफ्ता बंदी को जिला कारागार से पेरोल पर छोड़ा गया था। पेरोल पूरी होने के बाद वह जिला कारागार नहीं पहुंचा और फरार हो गया। हर्रैया पुलिस ने मंगलवार अभियुक्त विनोद वर्मा को बेलाड़े मोड़ के पास से दबोच लिया।

तलाशी में उसके कब्जे से एक किलो तीन सौ ग्राम गांजा बरामद किया गया है। थाना प्रभारी विकास यादव ने बताया कि उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। गिरफ्तारी की जानकारी जेल अधीक्षक संतलाल यादव को दे दी गई है। पुलिस कार्यालय के अनुसार हर्रैया थाने के बड़हरकला निवासी विनोद वर्मा को लूट के आरोप में न्यायालय से सात साल की सजा हो चुकी है। जिला कारागार में वह अपनी सजा काट रहा था। पेरोल मिलने पर उसे जिला कारागार से छोड़ा गया था। पेरोल की अवधि पूरी होने के बाद भी वह जिला कारागार नहीं पहुंचा था।

इसकी जानकारी जेल प्रशासन ने पुलिस को दी थी। इसके बाद से ही हर्रैया पुलिस विनोद की तलाश में जुटी थी। मंगलवार को थाना प्रभारी विकास यादव व एसएसआई कन्हैया पांडेय की टीम ने फरार चल रहे विनोद को बेलाड़े शुक्ल मोड़ से गांजा के साथ गिरफ्तार कर लिया। जेल प्रशासन को सूचित करने के साथ ही उसे कोर्ट रवाना कर दिया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि अभियुक्त विनोद के खिलाफ हर्रैया लूट समेत कुल 11 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं

Post a Comment

0 Comments