बस्तीसहजनवां के युवक की बभनान में रेलवे ट्रैक पर मिला शव

   बस्ती

बभनान

सहजनवां के युवक का बभनान के पास रेलवे लाइन पर रविवार को शव मिला। जीआरपी व स्थानीय पुलिस के बीच सीमा विवाद को लेकर शव पांच घंटे तक पड़ा रहा। अन्तत: छपिया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोण्डा भेजा।

रविवार की सुबह आठ बजे बभनान-स्वामी नरायण छपिया रेलवे स्टेशन के बीच किलोमीटर संख्या 610/ 1-2 के बीच रेलवे लाइन पर एक 31 वर्षीय युवक का शव स्थानीय लोगों ने देखा। ग्रामीणों ने सूचना गेट संख्या 231 पर तैनात गेटमैन श्याम सुन्दर को दी। गेटमैन ने स्टेशन अधीक्षक स्वामी नरायण छपिया को शव के बारे में बताया। स्टेशन अधीक्षक द्वारा जीआरपी मनकापुर व छपिया पुलिस को मेमो भेजा गया। घटना स्थल पहुंची जीआरपी मनकापुर व छपिया पुलिस के बीच सीमा विवाद को लेकर मामला उलझ गया।

दोपहर एक बजे के बाद सीमा विवाद खत्म हुआ और छपिया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर तलाशी कराई तो आधार कार्ड मिला। आधार कार्ड के अनुसार मृतक की पहचान गोरखपुर जिले के सहजनवां थाना क्षेत्र के लखनापार नारंग पट्टी निवासी पिन्टू भट्ट पुत्र केशव भट्ट के रूप में हुई। थानाध्यक्ष छपिया राकेश कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है

Post a Comment

0 Comments