बस्ती,अस्पताल गोद लेकर विधायकों ने जाना सुविधाओं का हाल



बस्ती

सदर विधायक दयाराम चौधरी ने गुरुवार को को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र ओड़वारा और वाल्टरगंज का निरीक्षण किया। भवन, पेयजल व्यवस्था, दवाओं के रखरखाव, पैथालोजी, महिलाओं के प्रसव की व्यवस्था, डाक्टर, फार्मासिस्ट, चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों आदि के स्थितियों की विस्तार से जानकारी ली

विधायक श्री चौधरी ने बताया कि दोनों प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्रों को उन्होंने गोद लिया है। उनका पूरा प्रयास होगा कि कोरोना की तीसरी लहर यदि आयी तो इन अस्पतालों में बेहतर स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध रहे। इस सम्बन्ध मे मुख्य चिकित्साधिकारी से वार्ता कर समस्याओं का निराकरण प्राथमिकता से कराया जाएगा। निरीक्षण के दौरान उन्होंने प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र ओड़वारा और वाल्टरगंज में पौधरोपण व साफ-सफाई कराने का निर्देश दिया। विधायक प्रतिनिधि राजकुमार शुक्ल, अजय कुमार श्रीवास्तव, प्रधान सुनील यादव आदि उपस्थित रहे।

बनकटी संवाद के अनुसार क्षेत्रीय विधायक रवि सोनकर ने सीएससी बनकटी को गोद लिया। गुरुवार को बनकटी अस्पताल का निरीक्षण कर स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर व जांच के लिए दर-दर भटक रहे मरीजों के लिए अस्पताल में अपने निधि से एक्स-रे मशीन लगाने को कहा। सीएससी के चिकित्सा प्रभारी डॉक्टर धर्मेन्द्र चौधरी ने बताया कि विधायक द्वारा अस्पताल को गोद लेने की जानकारी होने पर प्रभात मिश्रा, शशि गौड़, रामकिशुन चौधरी, अजय शुक्ला, विवेकानंद शुक्ला, रमेश अग्रहरी, बब्बू पाल, राजेन्द्र चौधरी, बाबू राम चौधरी आदि ने बधाई दी।

Post a Comment

0 Comments