बस्ती,लंबित विवेचनाओं को एक सप्ताह में पूरा करने का अल्टीमेटम


लंबित विवेचनाओं को एक सप्ताह में पूरा करने का अल्टीमेटम

   कलवारी,बस्ती

एसपी आशीष श्रीवास्तव शुक्रवार को रिमझिम बरसात के बीच कलवारी थाने का निरीक्षण करने पहुंचे। कार्यालय, कम्प्यूटर कक्ष, बन्दी गृह व थाना परिसर, आवास व कार्यालय की साफ-सफाई का जायजा लिया। थानेदार को साफ-सफाई पर विशेष ध्यान देने का निर्देश देते हुए पुरानी विवेचनाओं को समय से निस्तारित न करने के लिए सभी विवेचकों को एक सप्ताह का अल्टीमेटम दिया। इस दौरान आयोजित सैनिक सम्मेलन में ड्यूटी के दौरान थ्री-लेयर मास्क धारण करने, ग्लब्स लगाने, समय-समय पर हैण्डवॉस व सेनेटाइज करते रहने के लिए निर्देशित किया। कहा कि यदि उनमें में से किसी को भी स्वास्थ्य सम्बन्धित समस्या होती है तो तत्काल अपने उच्च अधिकारी को अपने स्वास्थ्य के बारे में बतायें।

एसपी ने बीट-प्रणाली के समस्त पुलिस कर्मियों से बातचीत कर जानकारी ली। थानाध्यक्ष कलवारी अनिल कुमार सिंह को निर्देशित किया गया कि गणना के समय सभी अधिकारियों/ कर्मचारीगण का तापमान थर्मामीटर से व ऑक्सीजन लेबल नियमित रुप से चेक किया जाए। पुलिस कर्मियों को थाने में आने वाले आगंतुकों के साथ शालीनतापूर्वक व्यवहार करने व उनकी समस्याओं को सुनकर तत्काल आवश्यक कार्यवाही करने के लिए निर्देश दिया। थाने के महिला हेल्पडेस्क में आए प्रकरणों व उनके निस्तारण के बारे में जानकारी ली।

एसपी ने कहा कि थाने के सभी उपनिरीक्षक, मुख्य आरक्षी तथा आरक्षी अपनी-अपनी बीट के गांवो में भ्रमणशील रहें। साथ ही गांव के निर्वाचित प्रधान, बीडीसी, पंचायत चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों से लगातार संवाद बनाए रखें। इस दौरान उपनिरीक्षक मनोज कुमार दुबे, दलसिंगार गौतम, वीरेन्द्र यादव, हेडमोर्रिर अनिल कुमार ओझा, सीसीटीएनएस के अभिषेक सिंह, कपिलदेव सिंह, कविता भारती, प्रतिमा मिश्रा व अन्य मौजूद रहे

Post a Comment

0 Comments