नई जिलाधिकारी सौम्या अग्रवाल ने सभाला कार्यभार

नई जिलाधिकारी सौम्या अग्रवाल ने संभाला कार्यभार
देर शाम कोषागार पहुंच कर लिया प्रभार जिले की नवागत डीएम सौम्या अग्रवाल ने शुक्रवार देर शाम को कोषागार पहुंच कर कार्यभार ग्रहण कर लिया। इसके बाद उन्होंने अपने कार्यालय में जिले के अन्य अधिकारियों से मुलाकात भी की।
बीते दो मार्च को शासन ने यहां तैनात जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन का देवरिया जनपद के लिए तबादला कर दिया था। उनकी जगह केस्को में एमडी के पद पर तैनात सौम्या अग्रवाल को बस्ती का डीएम बनाया गया। अधिकारी तभी से उनके आने का इंतजार कर रहे थे। शुक्रवार देर शाम को सौम्या अग्रवाल बस्ती पहुंची और उन्होंने कोषागार पहुंच कर प्रभार लेने की औपचारिकता पूर्ण की।
इसके बाद वह अपने कार्यालय में बैठीं, जहां जिला स्तरीय अधिकारियों से मुलाकात की। अधिकारियों से मिलने के बाद उन्होंने आयुक्त अनिल कुमार सागर से भी मुलाकात की। सौम्या अग्रवाल के नाम 2008 में पहले ही प्रयास में लोक सेवा आयोग की परीक्षा में 24वीं रैंक प्राप्त करने की उपलब्धि है। वह उप जिलाधिकारी के तौर पर कानपुर में तैनात रहीं। जनपद महराजगंज में सीडीओ एवं जिलाधिकारी तथा जिलाधिकारी उन्नाव के पद पर भी तैनात रही है।
कार्यभार ग्रहण करने के दौरान सीडीओ सरनीत कौर ब्रोका, एडीएम अभय कुमार मिश्र, सीआरओ नीता यादव, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट नंद किशोर कलाल, मुख्य कोषाधिकारी श्रीनिवास त्रिपाठी, एसडीएम आशाराम वर्मा, आनंद श्रीनेत, नीरज प्रसाद पटेल, अपर एसडीएम सुखबीर सिंह, तहसीदार हरैया चंद्रभूषण प्रताप, अधिशासी अभियंता सिंचाई राकेश कुमार गौतम, उप निदेशक कृषि डॉ. संजय त्रिपाठी एवं विभागीय अधिकारीगण उपस्थित रहे।
डीएम आज करेंगी समीक्षा बैठक
बस्ती। नवागत जिलाधिकारी सौम्या अग्रवाल शनिवार को विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ विकास भवन सभागार में बैठक करेंगी। बैठक में जिले चल रहीं केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं की प्रगति जानने के साथ ही वह पंचायत चुनाव की तैयारियों पर भी चर्चा करेंगी। 
रिपोर्टर - प्रदीप कुमार वर्मा
          हर्रैया से
Mo. -9838003741

Post a Comment

0 Comments