छोटे,छोटे बच्चों को रंग गुलाल व पिचकारी वितरित कर मनाई गई होली


उत्तर प्रदेश में रंगों का त्योहार बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है। वहीं इस बार बस्ती जिले की रुधौली पुलिस ने अनूठी पहल करते हुए बच्चों के साथ होली खेली।

थाना प्रभारी शिवाकांत मिश्रा ने खुद नये गांव गए और यहां रंग-गुलाल के साथ बच्चों के साथ होली खेली। पुलिस वालों ने बच्चों को गुलाल, पिचकारी, और अन्य गिफ्ट भी बांटे। होली के शुभ अवसर पर नये गांव रुधौली में प्रभारी निरीक्षक रुधौली शिवाकान्त मिश्र ने बच्चों के लिए इस बार खाकी दोहरी खुशियां लेकर आई. ये बच्चे होली के दौरान जब दूसरे बच्चों को रंग और गुलाल से खेलते हुए देखते थे तो इन्हें इस बात का मलाल रहेगा कि इनके पास न तो पिचकारी है और न ही रंग.

बस्ती जिले की रुधौली थाना प्रभारी को जब इन बच्चों के बारे में जानकारी लगी तो उन्होंने इनकी होली यादगार बनाने का फैसला लिया. थाना प्रभारी शिवाकांत मिश्रा व पुलिस के जवानों ने खुद नये गांव में जाकर वहां रहने वाले बच्चों को रंग-गुलाल और पिचकारी भेंट करते हुए उन्हें होली की बधाई दी, मायूस बच्चों के चेहरे खिल उठे।

रुधौली थाना प्रभारी शिवाकांत मिश्रा ने दिया ये खास तोहफा

पुलिस की टीम सभी बच्चों के लिए रंग, गुलाल पिचकारी और मिठाई लेकर गांव पहुंची. रंग गुलाल और पिचकारियां देख बच्चो के चेहरों पर मुस्कान आ गई. थाना प्रभारी शिवाकांत मिश्रा ने बच्चों के साथ बैठ कर होली के गीत गाए, तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. बच्चें खुश होकर पुलिस की टीम के साथ गीत गाने लगे

Post a Comment

0 Comments