बस्ती,दो गाँव मे चोरों ने काटी सेंध

कलवारी थाना क्षेत्र के रामपुर डिहवा व जनवल गांव में शनिवार/ रविवार की रात अज्ञात चोरों ने दो घर में नकब लगाकर एक लाख से अधिक रुपए के आभूषण व नगदी पर हाथ साफ कर दिया। रविवार की सुबह घटना की जानकारी पाकर पुलिस मौके पहुंची और छानबीन में जुट गई। ताबड़तोड़ चोरी की घटनाओं से क्षेत्र में लोग सहमे हुए हैं।

रामपुर डिहवा निवासी उदयमती शनिवार की रात घर के बरामदे में अपनी बहू कुसुम के साथ सो रही थी। बेटा रजत बाहर रहकर नौकरी करता है। घर के पिछली दीवार में सेंध लगाकर चोर घुस गए। कमरे की कुण्डी निकलकर बक्से में रखे जेवर, मंहगे कपड़े आदि पर उठा ले गए। घर से करीब दो सौ मीटर की दूरी पर रविवार की सुबह खाली बॉक्स फेंका मिला।

दूसरी घटना इस घर से करीब पांच सौ मीटर की दूरी पर जनवल गांव निवासी राम केदार चौहान के घर हुई। राम केदार ने बताया कि चोर नकब लगाकर घर में घुसे। अंदर रखे तीन बैग उठा ले गए। उनके अनुसार एक बैग में 20 हजार रुपये, दो जोड़ी सोने की झुमकी, दूसरे बैग में 30 हजार नगद और सोने की एक चेन, कपड़ा व तीसरे बैग में बर्तन रखे थे। 27 मई को उनकी बेटी खुशबू की शादी तय है। इसकी तैयारी में परिवार जुटा था। तबाड़तोड़ दो चोरियों से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। सूचना पाकर डायल 112 व स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की। थानाध्यक्ष कलवारी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। जांच पड़ताल चल रही है। जल्द ही खुलासा किया जाएगा

Post a Comment

0 Comments