तीन साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की कोशिश


दुबौलिया (बस्ती)

दुबौलिया थाना क्षेत्र में एक तीन साल की मासूम के साथ रेप की कोशिश की वारदात सामने आई है। मासूम के रोने की आवाज सुन पहुंचे ग्रामीणों ने आरोपी युवक को दबोच लिया। आक्रोशित भीड़ ने उसकी जमकर धुनाई की। सूचना पाकर डायल 112 व दुबौलिया थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई।

दुबौलिया थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली तीन साल की मासूम गुरुवार को दिन में करीब एक बजे गांव में अपने निर्माणाधीन मकान के पास खेल रही थी। बताया जा रहा है कि इसी दौरान गांव का रहने वाला एक 18 वर्षीय युवक उसे बुलाकर अपने साथ थोड़ी दूरी पर स्थित एक छप्पर में ले गया। यहां उसके साथ गलत हरकत की। मासूम के रोने की आवाज सुनकर परिजन व अन्य मौके पर पहुंच गए।

आक्रोशित लोगों ने युवक की पिटाई कर दी। घटना की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया गया। मासूम को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि दुष्कर्म की कोशिश करने के आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मासूम को महिला पुलिस के साथ मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया है। तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर सख्त कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्टर:- रवि कसौधन

Post a Comment

0 Comments