श्रीपतपुर हादसे में दो घायलो की मौत

हर्रैया- पैकोलिया (बस्ती)। क्षेत्र के श्रीपतपुर चौराहे के पास दो मोटरसाइकिलों की टक्कर में घायल हुए दो लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई।
इस हादसे में रवि यादव (24) निवासी खेमकरिया थाना परशुरामपुर और गोंडा के छपिया थाने के पायर निवासी संजू (20) की जान चली गई। जिला अस्पताल चौकी प्रभारी जयशंकर पांडेय ने बताया कि श्रीपतपुर चौराहे पर हुए हादसे में घायल रवि यादव की मंगलवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं जिला अस्पताल से हायर सेंटर के लिए रेफर संजू ने भी दम तोड़ दिया। बाकी घायलों का अलग-अलग अस्पताल में इलाज चल रहा है।
थाना क्षेत्र के श्रीपतपुर चौराहे के पास सोमवार रात दो मोटरसाइकिलों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई थी।हादसे में कुल सात लोग घायल हो गए थे। सभी को पुलिस ने स्थानीय अस्पताल भेजा था, जहां पांच की हालत गंभीर देख डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया था।
इनकी पहचान परशुरामपुर थाना क्षेत्र के खेमकरिया निवासी रवि यादव (24), चेफवा निवासी अतुल वर्मा (23), छावनी थाना क्षेत्र के देवकली रानी निवासी अनिल (35), गोंडा के छपिया थाने के पायर निवासी संजू (20), पैकोलिया थाना क्षेत्र के भीटीमिश्र निवासी रमेश (21), नागपुर निवासी लवकुश (15) और कोमल (20) के रूप में हुई थी।
रिपोर्टर - प्रदीप कुमार वर्मा 
            हर्रैया से
Mo. -9838003741

Post a Comment

0 Comments