बस्ती,कांवड़ यात्रा के दौरान वाहनों के रूट डायवर्जन का प्लान श्रावण शिवरात्रि के अवसर पर नेशनल हाईवे डायवर्जन

     बस्ती,
*दिनांक 24.07.2024*
 
*कांवड़ यात्रा के दौरान वाहनों के रूट डायवर्जन का प्लान श्रावण शिवरात्रि के अवसर पर नेशनल हाईवे डायवर्जन कराये जाने का विवरण:-*
 
*श्रावण शिवरात्रि को दृष्टिगत रखते हुए दिनांक 29.07.2024 को सुबह 4.00 बजे से दिनांक 03.08.2024 को प्रातः8.00 बजे तक अयोध्या बस्ती मार्ग पर वाहनों का आवागमन प्रतिबन्धित रहेगा। आवश्यकतानुसार छोटा वाहन ( एम्बुलेंस आदि) दक्षिणी लेन से चलाया जायेगा।*
 
*लखनऊ से गोरखपुर की तरफ आने वाले वाहन-*
श्रावण शिवरात्रि के अवसर पर लखनऊ से बस्ती, गोरखपुर की ओर आने वाले वाहनों को बाराबंकी से ही रोककर जरवल रोड, कर्नेलगंज, गोण्डा, उतरौला, डुमरियागंज होते हुए गन्तब्य को डायवर्ट कर दिया जायेगा ।
 
*अयोध्या से बस्ती, गोरखपुर के तरफ आने वाले वाहन-*
 अयोध्या से बस्ती, गोरखपुर की ओर आने वाले वाहनों को अयोध्या से कटरा, लकड़मण्डी, नवाबगंज, गोण्डा, डुमरियागंज होते हुऐ गन्तब्य को डायवर्ट कर दिया जायेगा।
 
*गोरखपुर से लखनऊ की तरफ जाने वाले वाहन-*
 गोरखपुर से लखनऊ की ओर जाने वाले वाहनों को खलीलाबाद से डायवर्ट कर मेंहदावल रोड होते हुए बांसी, डुमरियागंज, उतरौला, होकर आगे निकाला जायेगा।
 
*बस्ती से लखनऊ की तरफ जाने वाले वाहन-*
 
बस्ती जिले से लखनऊ की ओर जाने वाले वाहनों को बड़ेबन ओवरब्रिज के उपर से डायवर्ट कर ओवरब्रिज के नीचे से मनौरी - डुमरियागंज के रास्ते आगे को भेजा जायेगा।
 
*अम्बेडकर नगर से बस्ती की तरफ आने वाले वाहन-*
 
जनपद अम्बेडकर नगर टाण्डा की ओर से बस्ती की तरफ आने वाले वाहनों को कलवारी चौराहे से गायघाट, कुदरहा, लालगंज होते हुये जनपद संतकबीर नगर हेतु डायवर्ट किया जायेगा।

Post a Comment

0 Comments