बस्ती ,पहुंचे BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा: बोले- यूपी में अब न परिवारवाद चलेगा, न समाजवाद, बस विकास चलेगा

ने नहीं किया है। हमने लोगों को जोड़ा है। उन्होंने बांटा है। बीजेपी सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबके प्रयास की बात करती है।


मोदी-योगी के कार्यकाल में देश-प्रदेश बढ़ा है... 

हमने जिन्होंने साथ दिया और जिन्होंने साथ नहीं दिया उन तक भी योजनाओं का लाभ पहुंचाया है। उज्जवला और आयुष्मान से भी सेवा की है। हमने सबका ख्याल किया, लेकिन उन्होंने परिवार का ख्याल किया।

उनके अपने नेता, अपनी जाति, अपने जलाली हैं। अब न परिवारवाद चलेगा, न समाजवाद चलेगा। यूपी में सिर्फ सबका साथ सबका विकास चलेगा। उनके कार्यकाल में परिवारवाद बढ़ा, मोदी-योगी के कार्यकाल में देश और प्रदेश बढ़ा है।


 

सपा-कांग्रेस पर किया हमला

उन्होंने कहा कि बीजेपी एकलौती पार्टी है, जिसके पास नेता, नीति, कार्यकर्ता, कार्यक्रम और विकास की योजनाएं हैं। कांग्रेस का नाम लिए बिना कहा उन्होंने कि वो एक परिवार की पार्टी है। सपा पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि उनके साथ जो लोग हैं, वे चुनाव जीतने के बाद थाना, तहसील और जिले पर कब्जा कर माफियाराज बनाना चाहते हैं। नड्डा ने कांग्रेस के परिवारवाद और सपा के माफियावाद पर हमला किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी के पास नेता हैं। उनके पास कोई नेता नहीं है। उनके पास युवराज है।


 

लोग चंदन लगाकर कर रहे भाषण

उन्होंने कहा कि मोदी ने भव्य काशी विश्वनाथ मंदिर का पूजन कर उसका शुभारम्भ किया। दूसरी ओर अखिलेश सरकार ने 25 सितम्बर 2015 को गंगा के किनारे संतो पर लाठियां चलवाई। मोदी ने किसानों के लिए कृषि क्षेत्र का बजट पहली बार बढ़ाकर एक लाख 23 हजार करोड़ किया है। कहा कि जिन्होंने भाषण करना नहीं सीखा आजकल वे भी चंदन लगाकर 


Post a Comment

0 Comments