बस्ती, बेहोशी हालत में मिली गन्ने के खेत में लहूलुहान युवती

   

बस्ती, कप्तानगंज थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर गौरा गांव स्थित एक ढाबे से दक्षिण 200 मीटर की दूरी पर गौरा-चौखड़ा मार्ग के किनारे स्थित गन्ने के खेत में रविवार को सुबह 22 वर्षीय युवती मरणासन्न हालत में मिली। पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव एवं अपर पुलिस अधीक्षक दीपेंद्र नाथ चौधरी तथा सीओ कलवारी आलोक प्रसाद ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का जायजा लिया। समाचार लिखे जाने तक जिला अस्पताल में उसे होश नहीं आया था। उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। एसपी ने बताया कि फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वॉड की मदद से घटना के बारे में छानबीन की जा रही है। 

रविवार सुबह रास्ते से गुजर रहे एक राहगीर ने गन्ने के खेत से आ रही किसी के कराहने की आवाज सुनी तो बगल में कुछ दूरी पर स्थित सड़क की दूसरी तरफ गन्ने के खेत में कटाई कर रहे कुछ ग्रामीणों को बताया और बुलाया। सभी ने देखा कि मरणासन्न हालत में एक घायल युवती खेत में पड़ी कराह रही है। ग्रामीणों ने इसकी सूचना कप्तानगंज थाने पर दी। सूचना पर कप्तानगंज प्रभारी निरीक्षक छोटेलाल राम हमराहियों के साथ मौके पर पहुंचे, तथा घटनास्थल गन्ने के खेत में पड़ी संदिग्ध परिस्थितियों में बेहोश घायल युवती को को अपने वाहन से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कप्तानगंज पहुंचाया। वहां पर चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

आयुष डॉक्टर पारसनाथ चौधरी के अनुसार महिला बेहोशी की अवस्था में थी तथा ऑक्सीजन लेवल भी लो बता रहा था। बेहोशी के कारण उसके बारे में कुछ जान पाना संभव नहीं हो पा रहा था। प्रभारी निरीक्षक छोटेलाल राम ने बताया कि लगता है कि युवती को किसी के द्वारा गन्ने के खेत में लाकर मारा-पीटा गया है। क्योंकि उसके सिर व चेहरे पर चोट का निशान एवं खून के चकत्ते बन गए हैं। खेत में घसीटने के निशान तथा कुछ गन्ना भी टूट कर गिरा दिखाई दिया है। घटनास्थल पर तीन जगह पर खून के भी निशान मिले है। बेहोशी के कारण युवती का नाम-पता नहीं मिल पाया 

Post a Comment

0 Comments