बस्ती,सिद्धार्थनगर सड़क हादसे में बस्ती के बाइक सवार तीन लोगों की मौत


सिद्धार्थनगर सड़क हादसे में बस्ती के बाइक सवार तीन लोगों की मौत

सल्टौआ,बस्ती

सिद्धार्थनगर जिले में गुरुवार को हुए सड़क हादसे में बस्ती जिले की रहने वाली दो महिलाओं समेत तीन लोगों की जान चली गई। बाइक से तीनों एक रिश्तेदार के सिद्धार्थनगर स्थित घर गए थे। गुरुवार को दिन में करीब एक बजे लौटते वक्त उतरौला-बेंवा मार्ग पर भवानीगंज थाने के खुनखुन चौराहे के पास एक डीसीएम ने बाइक को जोरदार ठोकर मार दी। हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत पर हो गई, जबकि तीसरे ने जिला अस्पताल बस्ती में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

सोनहा थाना क्षेत्र के लपसी निवासी सुनीता (45) पत्नी दुर्गा प्रसाद गांव निवासी उमेश शर्मा (20) पुत्र लालमोहन की बाइक से सिद्धार्थनगर भवानीगंज थाने के चौरा बनगवां स्थित अपने रिश्तेदार के घर गई थीं। उनके साथ ननद गुड़िया (35) निवासिनी कल्यानपुर थाना वाल्टरगंज भी गई थीं। तीनों गुरुवार को दिन वहां से लपसी लौट रहे थे। खुनखुन चौराहे के पास बेंवा की तरफ से आए तेज रफ्तार डीसीएम ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया।

डीसीएम में फंसकर बाइक संग तीनों सवार करीब सौ मीटर तक सड़क पर घिसटते रहे। गंभीर रूप से घायल चालक उमेश व गुड़िया देवी की मौके पर ही मौत हो गई। गंभीर हालत में स्थानीय अस्पताल से जिला अस्पताल रेफर सुनीता ने इलाज के दौरान जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया।

मौत की खबर से लपसी गांव में मातम

रिश्तेदार के घर गईं ननद-भाभी समेत तीन लोगों की सड़क हादसे में मौत की खबर सोनहा के लपसी गांव पहुंची तो मातम पसर गया। परिजनों की चीख-पुकार से हर किसी की आंखें नम हो जा रही थीं। बाइक चला रहा लपसी निवासी मृतक उमेश चार भाइयों में दूसरे नम्बर का था। अभी उसकी शादी नहीं हुई थी। मुम्बई में रहकर मजदूरी करने वाला उमेश लॉकडाउन में घर आया था। वहीं दुर्गा प्रसाद की पत्नी व बहन की हादसे में मौत की खबर से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

Post a Comment

0 Comments