कार की चपेट में आकर तीन वर्षीय मासूम की मौत



बस्ती

शहर कोतवाली के रोडवेज-गांधीनगर मार्ग पर स्थित कटेश्वर पार्क के सामने रविवार को दिन में सड़क किनारे खेल रही बच्ची की कार की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गई। आनन-फानन में परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल गए, लेकिन मासूम की जान नहीं बच सकी। सूचना पर कोतवाली मनोज कुमार त्रिपाठी, चौकी प्रभारी गांधीनगर दिनेश चंद्र मिश्रा मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने वाहन को कब्जे में लेकर कोतवाली भेज दिया। चौकी प्रभारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

कटेश्वर पार्क गेट के पास कुछ लोग अपने परिवार के साथ रहकर बांस के सामान बनाते हैं। इनमें से एक जगन्नाथ भी अपनी पत्नी व बच्चों के साथ रहता है। बताया जा रहा है कि रविवार को दिन में करीब 12 बजे जगन्नाथ की पत्नी किसी काम से पुरानी बस्ती गई थी। उसकी तीन साल की बेटी सोनय कटेश्वर पार्क के सामने ही सड़क किनारे खेल रही थी। सड़क के किनारे ही एक कार खड़ी थी। अचानक यह कार आगे बढ़ी और इसकी चपेट में आकर बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई।

पिता जगन्नाथ बच्ची को जिला अस्पताल ले गया, लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी। दूसरी तरफ कार चालक का कहना था कि बच्ची कार के नीचे बैठी थी और कार स्टार्ट कर आगे बढ़ाते ही वह घायल हो गई। पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है

Post a Comment

0 Comments