बस्ती के परसरामपुर में रिटायर शिक्षक से दिनदहाड़े 33 हजार की छिनैती


बस्ती के परसरामपुर में रिटायर शिक्षक से दिनदहाड़े 33 हजार की छिनैती

परसरामपुर,बस्ती

एसबीआई परसरामपुर ब्रांच से 33 हजार रुपये निकालकर साइकिल से घर लौट रहे रिटायर शिक्षक से सरेराह दिनदहाड़े रुपयों से भरा झोला छीनकर एक बाइक पर सवार दो बदमाश फरार हो गए। चौबीस घंटे के अंदर लूट और उसके बाद छिनैती की घटना से महकमे के साथ ही इलाके में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में एएसपी, सीओ और प्रभारी निरीक्षक परसरामपुर मौके पर पहुंच गए। नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश की गई लेकिन सफलता नहीं मिली।

जेपी इंटर कॉलेज लालपुर से सेवानिवृत्त शिक्षक सहदेव तिवारी निवासी इटवा गुरुवार को साइकिल से एसबीआई परसरामपुर ब्रांच गए थे। दोपहर करीब एक बजे वह खाते से 33 हजार रुपए निकालकर कंधे पर लटके झोले में रखकर लौट रहे थे। दोपहर करीब एक बजे थाना क्षेत्र के प्राइमरी पाठशाला सिरसहवा के पास पहुंचे थे कि बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें रोक लिया।

मुंह पर मास्क और लाल रंग का गमछा बांधे बदमाशों ने श्री सहदेव तिवारी के कंधे पर लटका रुपयों भरा बैग छीन लिया। जब तक वह कुछ समझ पाते दोनों बदमाश बाइक से फरार हो गए। श्री सहदेव के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर जुटे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। कुछ ही देर में मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक राजेश मिश्रा पहुंचे। नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। अभी बुधवार को ही छावनी थाना क्षेत्र में विक्रमजोत चौकी क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने ग्राहक सेवा केंद्र संचालक से ढाई लाख रुपये की लूट की थी। मामले में पुलिस सुराग तक नहीं ढूढ़ पाई है

Post a Comment

0 Comments