बच्चों की विवाद में युवक की हत्या करने के चार आरोपी गिरफ्तार


बच्चों की विवाद में युवक की हत्या करने के चार आरोपी गिरफ्तार

    बस्ती

बच्चों के विवाद में हुई नूर अली की हत्या के मामले में गौर पुलिस ने पांच नामजद आरोपियों में से चार को गिरफ्तार कर लिया। एक नामजद समेत अन्य की तलाश की जा रही है। गौर थाने के बेलहिया में शनिवार को दिन में नूर अली की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने मृतक के बड़े भाई की तहरीर पर पांच नामजद समेत कई अज्ञात के खिलाफ बलवा व हत्या का मुकदमा दर्ज किया था।

गौर थाना क्षेत्र के बेलहिया में शनिवार को गांव के बाहर बच्चे बच्चे बकरी चरा रहे थे। बच्चों के बीच विवाद बड़ों तक पहुंच गया था। देखते ही देखते दोनों पक्ष आमने-सामने लाठी-डंडों से लैस होकर आ गए थे। लगभग आधे घंटे तक दोनों पक्षों से लाठी डंडे से मारपीट होती रही। मारपीट में बेलहिया निवासी नूर अली (40) पुत्र स्वर्गीय दिलबहार की पिटाई से मौत हो गई थी। बड़े भाई गुलाम हुसैन की तहरीर पर पुलिस ने पांच नामजद सहित अन्य के विरुद्ध हत्या, बलवा सहित अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

प्रभारी निरीक्षक गौर शमशेर बहादुर सिंह, एसएसआई रामेश्वर यादव, एसआई जयप्रकाश पाण्डेय, विजयकांत यादव, कमलेश कुमार गौड़, एजाज अहमद की अगुवाई में पुलिस टीमों ने आरोपियों की धरपकड़ का अभियान शुरू किया। रविवार की सुबह पुलिस नरथरी तिराहे के पास रंकू राजभर, मुकेश वर्मा, सोमई वर्मा और रोहित राजभर निवासी बेलहिया थाना गौर जनपद बस्ती को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से मारपीट में प्रयोग किया गया डंडा बरामद कर लिया। प्रभारी निरीक्षक और शमशेर बहादुर सिंह ने बताया अन्य के गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments