चोरी की लकड़ी के साथ रेलकर्मी गिरफ्तार, गया जेल


चोरी की लकड़ी के साथ रेलकर्मी गिरफ्तार, गया जेल

    बस्ती

रेलवे की लकड़ी चुराने के आरोप में आरपीएफ बस्ती ने एक रेलकर्मी को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। मुंडेरवा रेलवे स्टेशन पर तैनात आरोपी रेलकर्मी पूर्वोत्तर रेलवे के इंजीनियरिंग विभाग में कार्यरत है। विभाग ने उसे निलंबित कर दिया है। आरपीएफ पोस्ट बस्ती के प्रभारी इंस्पेक्टर नरेंद्र यादव ने बताया कि अभी इस मामले में और लोगों की भी गिरफ्तारी की जाएगी।

इंस्पेक्टर नरेंद्र यादव ने बताया कि मंगलवार को उनके साथ एसआई दिलीप कुमार, एएसआई रवींद्र सिंह, हेड कांस्टेबल आलोक कुमार सिंह, शेर बहादुर प्रजापति ने आपराधीक निगरानी के दौरान मुंडेरवा रेलवे स्टेशन के पास रेल कर्मचारी रामचंद्र पासवान निवासी ग्राम निमी थाना फतेपुर जिला गया बिहार को गिरफ्तार किया। वह मौजूदा समय ट्रैक मेंटेनर के पद पर कार्यरत है। पूछताछ के बाद उसकी निशानदेही पर रेलवे की सात सागौन की लकड़ी का बोटा, 20 चिरान सागौन लकड़ी जिसकी कीमत करीब 25 हजार है के साथ गिरफ्तार किया गया।

आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया। उधर इंजीनियरिंग विभाग के द्वारा उसे सस्पेंड कर दिया गया। इंस्पेक्टर ने बताया कि उक्त सागौन के पेड़ इंजीनियरिंग विभाग के द्वारा आगामी वर्षाकाल के मद्देनजर सुरक्षा के लिए लगाए गए मेठ रामचंद्र पासवान की निगरानी में काटे गए। उसकी तलाश की जा रही है

Post a Comment

0 Comments