सुबह 10 बजे की बड़ी ख़बरें



➡️दिल्ली: यूपी राज्यमंत्री विजय कश्यप का कोरोना से निधन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने निधन पर दुख जताया , कश्यप जी के निधन से अत्यंत दुख हुआ है-पीएम, विजय कश्यप जी जमीन से जुड़े नेता थे-पीएम, वो सदा जनहित के कार्यों में समर्पित रहे-पीएम, परिजनों और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं-पीएम.

➡️लखनऊ: यूपी सरकार के राज्यमंत्री विजय कश्यप का निधन, मुख्यमंत्री ने निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया, राजस्व एवं बाढ़ नियंत्रण राज्यमंत्री थे विजय कश्यप, ग्रुरूग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती थे विजय कश्यप, कोरोना संक्रमण से राज्यमंत्री विजय कश्यप का निधन.

➡️लखनऊ: रेमडेसिवर इंजेक्शन की कालाबाजारी का मामला, पुलिस ने कालाबाजारी करने वालो को पकड़ा, बैंक असिस्टेंट मैनेजर कालाबाजारी करते गिरफ्तार, रेमडेसिवर इंजेक्शन को महंगे दामों पर बेचता था, आरोपी के पास से 12 रेमडेसिवर इंजेक्शन बरामद, मड़ियांव पुलिस ने इंजीनियरिंग कॉलेज चौराहे पर पकड़ा.

➡️मुजफ्फरनगर: राज्यमंत्री विजय कश्यप के निधन पर शोक, सहारनपुर के नानौता में होगा अंतिम संस्कार, 29 अप्रैल से गुरुग्राम के मेदांता में भर्ती थे, कोरोना के चलते राज्यमंत्री की हुई मौत, गुरुग्राम से आज 10 बजे पार्थिव शरीर भेजेंगे, पैतृक गांव नानौता पहुंचेगा पार्थिव शरीर, अंतिम संस्कार में मंत्री सुरेश राणा होंगे शामिल, अंतिम संस्कार में कपिल देव भी होंगे मौजूद, मुजफ्फरनगर के चरथावल से बीजेपी विधायक थे. 

➡️रामपुर: भारत समाचार की खबर का बड़ा असर, कोविड अस्पताल में अव्यवस्था का मामला, अस्पताल में खुले में सोते थे तीमारदार , तीमारदार कोरोना मरीजों से मिलते थे, तीमारदारों के बैठने की नहीं थी व्यवस्था, रामपुर जिला अस्पताल का मामला.

➡️कानपुर देहात: 3 दिन में संदिग्ध हालत में 5 लोगों की मौत, कोरोना त्रासदी के चलते गांव में 5 की मौत , गांव में सैकड़ों लोग बीमार,झोलाछाप से इलाज, स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को दी जानकारी, अभी तक नहीं पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम, झोलाछापों से इलाज कराने को हैं मजबूर, रसूलाबाद क्षेत्र के जोत गांव का मामला.

➡️कानपुर देहात: मैंथा,डेरापुर सीएचसी में कम सैम्पल लेने का मामला, कोविड जांच के कम सैम्पल लेने पर मांगा जवाब, सीएमओ समेत दो अधीक्षकों से जवाब किया तलब, डीएम को अधिकारियों ने दी गलत जानकारी , स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने दी गलत जानकारी, कोविड मीटिंग में अनुपस्थित,गलत जानकारी दी, गलत जानकारी देने पर CMO से भी जवाब तलब, एल टू में डीएम ने कैमरे लगाने के दिये निर्देश.

➡️कानपुर देहात: जिला अस्पताल के L-2 कोविड वार्ड में 2 मौतें, एक डॉक्टर समेत तीन संक्रमितों की हुई मौत, 2 दिन में 30 लोगों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, जिले में कोरोना मरीजों की संख्या हुई 5789, कानपुर देहात में कोरोना से अबतक 74 मौतें.

➡️कन्नौज: प्रॉपर्टी डीलर को बदमाशों ने मारी गोली, गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज किया रेफर, बदमाश गोली मारकर मौके से हुआ फरार, कन्नौज के विष्णुगढ़ थाना क्षेत्र का मामला.

➡️हापुड़: गंगा नदी में लगातार शव मिलने का मामला, जिला प्रशासन और पुलिस ने उठाये बड़े कदम, नदी किनारे के हिस्सों पर ड्रोन कैमरे से निगरानी, ब्रजघाट श्मशान घाट और गंगा नदी की निगरानी, हापुड़ एसपी नीरज जादौन कर रहे खुद निगरानी.

➡️आगरा: शहीद दारोगा के परिजनों को आर्थिक मदद, पुलिस अधिकारियों,कर्मचारियों ने की मदद, सभी ने स्वेच्छा से एक दिन का वेतन दिया, दारोगा प्रशांत की गोली मारकर हुई थी हत्या, शहीद की पत्नी को 54,35,500 की आर्थिक मदद, खन्दौली थाना क्षेत्र के नहर्रा गांव का मामला.

➡️जालौन: रोडवेज बस अनियंत्रित होकर खाई में पलटी, विद्युत पोल से टकराकर खाई में गिरी बस, हादसे में 4 लोग घायल,अस्पताल में भर्ती, मैनपुरी से महोबा जा रही राठ डिपो की बस, जालौन- उरई मार्ग पर भिटारा की घटना.

➡️गोंडा: जिले में गांव-गांव कोरोना का कहर, टेढ़ी गांव में चुनाव के बाद 13 मौतें हुईं, पहले निर्वाचित प्रधान के मां की मौत, मौत के 2 दिन बाद पॉजिटिव आई रिपोर्ट, फिर प्रधान राजेन्द्र सिंह ने दम तोड़ा, इसी गांव के पूर्व प्रधान की भी हुई मौत, होम आइसोलेशन में ही हो गई मौत, प्रधान को अस्पताल तक नहीं हुआ नसीब, गांव में अभी भी कई लोग होम आइसोलेट हैं, गांव में फॉगिंग दूर कोई झांकने तक नहीं आया, दहशत के मारे डर-डर कर जी रहे लोग, टेढ़ी के बगल वाला गांव गंदगी से त्रस्त, यहां कोरोना कम गंदगी से जा रही जानें, बूचड़खाना बना मेहरबाना बाद गांव.

➡️लखीमपुर: चेयरपर्सन पति का कोरोना से निधन, समाजसेवी वरुण अग्रवाल का हुआ निधन, पिछले कई दिनों से कोरोना से पीड़ित थे, बरेली के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती थे, गोला इलाके की चेयरपर्सन के पति हैं वरुण.

Post a Comment

0 Comments