बस्ती,दूर हुई ब्लड की किल्लत, भाजपाइयों ने 100 यूनिट किया दान


दूर हुई ब्लड की किल्लत, भाजपाइयों ने 100 यूनिट किया दान

     बस्ती

सेवा ही संगठन के अंतर्गत व भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के आह्वान पर इस वैश्विक महामारी में रक्तदान की कमी से जूझ रहे ब्लड बैंक की समस्या को देखते हुए शनिवार को स्वैच्छिक रक्तदान किया गया। भारतीय जनता पार्टी जिला अध्यक्ष महेश शुक्ल के नेतृत्व में समस्त मोर्चों के सहयोग से लोगों में स्वैच्छिक रक्तदान करने का उत्साह देखा गया। 100 से ज्यादा लोगों ने रक्तदान किया। शिविर का उद्घाटन भाजपा राष्ट्रीय मंत्री व सांसद हरीश द्विवेदी व जिलाध्यक्ष महेश शुक्ल ने किया।

भारतीय जनता पार्टी बस्ती के कार्यालय पर शनिवार सुबह से ही लोगों के आने का सिलसिला शुरू हो गया था। 300 से ज्यादा लोगों ने स्वैच्छिक रक्तदान में हिस्सा लेने के लिए अपना पंजीकरण कराया। जिसमें अधिकांश लोग कोविड़ टीकाकरण के नाते रक्तदान नहीं कर सके।

जिलाध्यक्ष महेश शुक्ल एवं राष्ट्रीय मंत्री सांसद हरीश द्विवेदी ने कहा कि आज के दिन हम सभी लोग यहां पर नेक कार्य करने के लिए आए हैं, हमारा छोटा सा प्रयास किसी की जिंदगी को बचा सकता है। जीवन देना और लेना तो भगवान के हाथों में है, लेकिन हमारा जीवन किसी के काम आ जाए इससे बढ़कर इस जीवन के लिए और कुछ और नहीं हो सकता है।

राम चरन चौधरी, प्रवीण पाठक, आलोक सिंह, अंशु , सिद्धार्थ मिश्रा, जटाशंकर शुक्ला, शैलेंद्र सिंह, आदित्य सिंह, शैलेंद्र दुबे, चंद्र शेखर मुन्ना, अरविंद पाल, अभिषेक कुमार, शालिनी मिश्रा, शिवानी सिंह, दिव्या त्रिपाठी, वंदना सिंह, डॉ. ममता पांडेय, ममता सिंह, मीना पांडेय, मृदुल पांडेय, प्रत्यूष विक्रम सिंह, अरविंद श्रीवास्तव गोला, वैभव पांडेय, अखंड प्रताप सिंह, जॉन पांडेय, रघुनाथ सिंह, रोहित, रवि सिंह, विजय नारायण त्रिपाठी, सुनील त्रिपाठी, विवेकानंद त्रिपाठी सहित अन्य ने सहयोग प्रदान किया।

Post a Comment

0 Comments