विधानसभा चुनाव के लिए एक-एक वोट सहेजेंगे बसपा


बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर ने कार्यकर्ताओं को आगामी विधानसभा चुनाव के लिए नारा दिया ‘नमक रोटी खाएंगे बटन हाथी का दबाएंगे, अपना वोट बसपा को देंगे। बसपा मुखिया बहन मायावती को पांचवी बार मुख्यमंत्री बनाएंगे। लिहाजा अभी से एक-एक वोट सहेजना शुरू कर दें।

प्रदेश अध्यक्ष सोमवार को कलवारी थानांतर्गत गायघाट में स्थित एक मैरेज हाउस में आयोजित एक दिवसीय कार्यकर्ता कैडर कैंप सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि दलितों, शोषितों, वंचितों और गरीबों को ऊपर उठाने का कार्य बहन मयावती ने किया है। दलित और पिछड़े वर्ग की मदद करके हम चुनाव फतह करेंगे। बताया कि 1984 के बाद बहन मायावती व काशीराम ने रैली, धरना के साथ देश के कोने-कोने में जाकर लोगों को जागरूक न किया होता तो 27% मंडल कमीशन आयोग का आरक्षण लागू नहीं होता।


श्री भीम राजभर ने कहा कि वह भाईचारा बनाने आए हैं। दलित और पिछड़े वर्ग के साथ ही सवर्णों की भी आवश्यकता है। केंद्र और प्रदेश सरकार को कोसते हुए कहा कि देश महंगाई से कराह रहा है। कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वह गांव में जाकर जन-जन से मिलकर बसपा की कल्याणकारी नीतियों का प्रचार-प्रसार करें। बताया कि प्रत्येक जिले में 2500 नये राजभर समुदाय के लोगों को सदस्य बनाना है।

विशिष्ट अतिथि व पूर्व विधायक राना कृष्ण किंकर सिंह ने कहा कि पंचायत चुनाव सामने हैं। यह चुनाव नहीं चुनौती है। पंचायत चुनाव की भारी सफलता हमें विधानसभा में आसानी से पहुंचा देगी। अध्यक्षता कर रहे पूर्व कैबिनेट मंत्री राजकिशोर सिंह ने कहा कि संगठन के लोग बूथ गठन के साथ ही अन्य लोगों को पार्टी से जोड़ने का कार्य करें। सभा में मौजूद भीड़ बता रही है कि हम केवल सफल ही नहीं होंगे अपितु इतिहास भी रचेंगे।
रिपोर्टर:- रवि कसौधन

Post a Comment

0 Comments