बस्ती महोत्सव में मनोज तिवारी और सुनील जोगी बांधेंगे समा



बस्ती महोत्सव 2021 में भोजपुरी स्टार व सांसद मनोज तिवारी का कार्यक्रम होगा तो गोरखपुर के सांसद रवि किशन भी भागीदारी करेंगे। सुनील जोगी व अनामिका अंबर जैन के साथ कवियों का जमावड़ा लगेगा तो वीआईपी और सुनील पॉल जैसे कामेडियन अपनी कला से लोगों को गुदगुदाएंगे। महोत्सव के दूसरे दिन लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला की भागीदारी रहेगी तो उद्घाटन सत्र समेत अन्य कार्यक्रमों में कई मंत्री व विशिष्टजन भाग लेंगे। इस मौके पर बस्ती महोत्सव के थीमसांग का नया वर्जन व कार्यक्रमों का विवरण जारी किया गया।

यह जानकारी सांसद हरीश द्विवेदी व सीडीओ सरनीत कौर ब्रोका ने संयुक्त रूप से आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान दी। सांसद श्री द्विवेदी ने बताया कि 19 फरवरी को दोपहर दो बजे उद्घाटन होगा। इस कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सहित कई मंत्री के रहने की संभावना है। इस दिन कवि सम्मेलन होगा, जिसका संचालन पद्मश्री सुनील जोगी व अनामिका जैन अंबर करेंगे। विकास बौखल सहित कई अन्य कवि मंच की शोभा बढ़ाएंगे। इसी दिन मथुरा के गीतांजलि शर्मा की बृज की होली की प्रस्तुति होगी तो सोनिया शर्मा का डांस ग्रुप परफार्म करेगा। हर्ष सक्सेना के गीतों पर लोग आनंद उठा सकते हैं। 20 फरवरी को वीआईपी और सुनील पॉल का कार्यक्रम होगा। 21 फरवरी को भोजपुरी स्टार व सांसद मनोज तिवारी का कार्यक्रम होगा। सांसद ने बताया कि महोत्सव में कोविड प्रोटोकॉल पर विशेष ध्यान रहेगा।

सीडीओ सरनीत कौर ब्रोका ने बताया कि महोत्सव के दौरान एनआरएलएम की महिलाओं का प्रशिक्षण, एक ब्लॉक पांच उत्पाद के तहत प्रदर्शनी, स्वच्छ भारत मिशन फेज टू के तहत गोष्ठी, बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ कार्यक्रम के तहत जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन हुआ। कोरोना काल में बेहतर कार्य करने वालों के सम्मान की योजना बनी है। इस मौके पर एडीएम अभय कुमार मिश्र व बस्ती महोत्सव समिति से जुड़े वालंटियर मौजूद रहे।
रिपोर्टर:- रवि कसौधन

Post a Comment

0 Comments