जिलाधिकारी तथा पुलिस ने प्रारंभिक योग्यता परीक्षा (पीईटी) केंद्रों का किया निरीक्षण

            जिलाधिकारी श्रीमती प्रियंका निरंजन तथा पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने प्रारंभिक योग्यता परीक्षा ,पीईटी,केंद्रों का निरीक्षण किया तथा यहां पर तैनात अधिकारियों-कर्मचारियों को सतर्कता बरतने का निर्देश दिया। सर्वप्रथम दोनों अधिकारी पं0 शिवहर्ष उपाध्याय किसान स्नातकोत्तर महाविद्यालय पहुंचे, जहां प्राचार्य डॉक्टर रीना पाठक ने कंट्रोल रूम का निरीक्षण कराया। यहां पर सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में परीक्षा आन स्क्रीन देखा गया। प्रश्न पत्र एवं उत्तर पुस्तिकाएं रखने की व्यवस्था की जानकारी ली गई। इसके पश्चात दोनों अधिकारी ने कक्षाओं में जाकर परीक्षा का निरीक्षण किया। प्राचार्य ने बताया कि प्रथम पाली में कुल 408 में से 124 अभ्यर्थी अनुपस्थित है। आज और कल दोनों पालियों में मिलाकर कुल 1225 परीक्षार्थी परीक्षा देंगे। उनका बैग एवं मोबाइल आदि रखने के लिए अलग से कमरा निर्धारित किया गया है।
      एपीएन डिग्री कॉलेज में दोनों अधिकारियों ने कंट्रोल रूम तथा कक्षाओं का निरीक्षण किया। प्राचार्य डॉ. अभय प्रताप सिंह ने बताया कि 504 में से 341 अभ्यार्थी उपस्थित है। राजकीय इंटर कॉलेज बस्ती में प्रधानाचार्य शिव बहादुर सिंह ने बताया कि 408 में से 126 बच्चे अनुपस्थित है। इसके पश्चात दोनों अधिकारी कर्मा देवी शैक्षणिक संस्थान पहुंचे तथा वहां पर परीक्षा का निरीक्षण किया।
      राजकीय इंटर कॉलेज में तैनात स्टैटिक मजिस्ट्रेट समाज कल्याण अधिकारी श्रीप्रकाश पांडे तथा शिव हर्ष किसान स्नातकोत्तर महाविद्यालय में तैनात स्टैटिक मजिस्ट्रेट श्रम प्रवर्तन अधिकारी विनय दुबे ने बताया कि परीक्षा सुचारू रूप से चल रही है।

Post a Comment

0 Comments