बस्ती, एआरटीओ में दलालो ने रिश्वत न देने पर युवक को पीटा

     

बस्ती, जिले की सुर्खियों में रहने वाले आरटीओ के बाबु ने निजी गुंडे पाल रखे है। शिकायत करने पर शिकायतकर्ता के साथ मार पीट करने को आमदा हो जाते है गुंडे। आरटीओ कार्यालय बस्ती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक युवक को आरटीओ कार्यालय के अंदर एक बाबू और विभाग में पाले गए उसके गुर्गे मिलकर जम कर पीट रहे हैं।

वीडियो मे एक युवक को आरटीओ कार्यालय के अंदर एक बाबू और विभाग में पाले गए उसके गुर्गे दलाल जम कर पीट रहे हैं। मारपीट का शिकार युवक अपना ड्राइविंग लाइसेन्स रिन्यूवल कराने आरटीओ कार्यालय गया था। लाइसेंस रिन्यूवल कराने के लिए जब उससे घूस के तौर पर रकम की डिमांड रखी गई तो वो उसका वीडियो बनाने लगा। युवक द्वारा वीडियो बनाए जाता देख आरटीओ के बाबू जितेंद्र यादव और उस के गुर्गे युवक पर टूट पड़े। देखते ही देखते थप्पड़ों की बारिश शुरू कर दी। युवक किसी तरह जान बचा कर भागा।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने घटना का संज्ञान लिया| वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने मामले में 3 लोगों की गिरफ्तारी की है।

पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि घटना का तत्काल संज्ञान लेते हुए पुलिस भेजी गई, जहां से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पीड़ित को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। मामले में अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

एडीएम अभय कुमार मिश्र ने बताया कि मामले में जो भी दोषी होगा। उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी, जो भी विभागीय कर्मचारी इसमें संलिप्त होगा। उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

बताते चले कि आरटीओ विभाग में बिना दलाल और घूस के बिना कोई काम नहीं होता। कई बार इसके खिलाफ लोगों ने आवाज उठाया। आला अधिकारियों के निरीक्षण से पहले आरटीओ आफिस को चाक चौबंद किया जाता है। काफी दिनों से आरटीओ ऑफिस में रिश्वतखोरी और भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है।

Post a Comment

0 Comments