शादी का झांसा देकर तलाकशुदा युवती का शारीरिक शोषण किया

शादी का झांसा देकर तलाकशुदा युवती का शारीरिक शोषण करने व गर्भपात कराने के आरोप में पुरानी बस्ती पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। थाना प्रभारी ब्रजेन्द्र प्रसाद पटेल ने बताया कि तहरीर के आधार पर पीड़िता आरोपी अब्दुल वहीद खिलाफ दुष्कर्म व अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। धमकाने के आरोपी घरवालों को भी मुकदमे में शामिल किया गया है। आरोपी की धरपकड़ का प्रयास किया जा रहा है।

पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती ने तहरीर में बताया है कि वह तलाकशुदा है। आरोप है कि उसके मायके के ही रहने वाले अब्दुल वहीद ने शादी का झांसा देकर अपने जाल में फंसा लिया। इसके बाद वह लगातार करीब आने की कोशिश करने लगा। जबरन कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। गर्भ ठहर गया तो जबरदस्ती दवा खिलाकर गर्भपात करा दिया।

जब शादी करने का दबाव बनाते हुए शारीरिक संबंध बनाने से मना कर दिया तो मारपीट पर वह उतारू हो गया और धमकाने लगा। इतना ही नहीं आरोपी के घरवालों पर भी पीड़िता के घर पर आकर अपशब्द कहने व जानमाल की धमकी देने का आरोप है। पुरानी बस्ती पुलिस ने आईपीसी की धारा 376, 313, 323, 504 व 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच एसआई प्रदीप कुमार सिंह को सौंपी है।

Post a Comment

0 Comments