जल्द खुलेगा सिनेमाघर, स्टेडियम की भी बढ़ेगी रौनक


कोरोना संक्रमण कम होने के साथ बढ़ रहे छूट के दायरे का लाभ आने वाले दिनों में खेल व सिने प्रेमियों को मिलेगा। जिले के अमर शहीद सत्यवान सिंह स्पोर्ट्स स्टेडियम को खेलो इंडिया के तहत सेंटर बनाया गया है। भारतीय खेल प्राधिकरण स्तर से जिले के लिए एथलेटिक्स गेम को चुना गया है।

प्रशासन अनुमति लेने के साथ ही सेंटर के तहत खिलाड़ियों को रजिस्ट्रेशन की सुविधा उपलब्ध कराने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। वर्तमान में करीब 70 खिलाड़ियों को ही प्रोटोकॉल के साथ स्टेडियम में अभ्यास करने के लिए कार्ड जारी किया गया। खेलो इंडिया के तहत रजिस्ट्रेशन होने के साथ ही स्टेडियम की रौनक बढ़ जाएगी।

जिले के सिने प्रेमियों को भी इसी माह बड़े पर्दे पर फिल्म देखने का आनंद मिल सकता है। कोरोना की पहली लहर में 22 मार्च 2020 को जिले का इकलौता सिनेमाघर पंकज सिनेपलेक्स बंद हुआ था। दीवाली के बाद सुधरे हालत में अनुमति मिलने के बाद इसे खोला गया, लेकिन इस बार भी कुछ हफ्तों तक ही दर्शकों के लिए यह खुला रह सका। अब सरकार स्तर से सिनेमाघर को सीमित संख्या के साथ खोलने का निर्देश दिया गया है। लिहाजा पंकज सिनेमाघर को खोलने की तैयारी शुरू कर दी गई है।

Post a Comment

0 Comments