बस्ती,रखरखाव में खामी मिलने पर एसपी ने जताई नाराजगी


रखरखाव में खामी मिलने पर एसपी ने जताई नाराजगी

छावनी,बस्ती

एसपी आशीष श्रीवास्तव ने रविवार को छावनी थाने का वार्षिक निरीक्षण किया। थाने में अभिलेखों के रख-रखाव में खामी मिलने पर दीवान को कड़ी फटकार लगाई। थानेदार आलोक श्रीवास्तव को व्यवस्था में सुधार लाने की नसीहत दी।

एसपी ने थाना कार्यालय, पुलिस बैरक, भोजनालय, नवनिर्मित शौचालय सहित परिसर की साफ सफाई की व्यवस्था को बारीकी से देखा। इसके बाद महिला हेल्प डेस्क में कोविड से बचाव की व्यवस्था देख खुशी जाहिर की। उन्होंने विवेचनाओं को समय से निस्तारित करने के लिए थानाध्यक्ष व विवेचकों को निर्देशित किया। साथ ही लॉकडाउन के तहत जारी दिशा-निर्देशों का पूरी तरह पालन कराने को कहा। साथ ही ड्यूटी के दौरान थ्री-लेयर मास्क धारण करने, ग्लब्स लगाने, समय-समय पर हैण्डवास करने व हाथों को सेनेटाइज करते रहने की नसीहत दी।

पुलिस कर्मियों की समस्यायों के बारे में जानकारी ली और उनके निस्तारण के लिए जरूरी दिशा-निर्देश दिया। एसपी ने पंचायत चुनाव में अहम भूमिका निभाने वाले चौकीदारों को अंगवस्त्र भेंट कर उन्हें प्रोत्साहित किया। इस दौरान समाजसेवी दाऊद खान व जगन्नाथ सिंह ने स्मृति चिन्ह भेंट कर उनका स्वागत किया। निरीक्षण के दौरान क्षेत्राधिकारी हर्रैया शेषमणि उपाध्याय, एसएसआई श्याम मोहन तिवारी, शैलेन्द्र यादव, संजय यादव, अर्जुन गौड़, कंचन वर्मा, नाजिया खातून समेत पूरा थाना स्टाफ मौजूद रहा।

Post a Comment

0 Comments