बस्ती डायल 112 वैन दीवार से टकराई, चार पुलिस कर्मी घायल

चालक समेत तीन पुलिस कर्मी चोटिल हो गए। सूचना पर आसपास के लोग जुट गए। कुछ देर में ही हर्रैया थाने के प्रभारी निरीक्षक विकास यादव पहुंच गए और चोटिल पुलिस कर्मियों को अस्पताल पहुंचाया।

दुर्घटना के बाद क्षतिग्रस्त गाड़ी।

बस्ती जिले के हर्रैया-विशेसरगंज मार्ग पर नरायनपुर गांव के निकट बाइक बचाने के चक्कर में महिला डायल-112 की वैन पेड़ से टकराते हुए दीवाल में टकरा गई। जिससे चालक समेत तीन पुलिस कर्मी चोटिल हो गए। सूचना पर आसपास के लोग जुट गए। कुछ देर में ही हर्रैया थाने के प्रभारी निरीक्षक विकास यादव पहुंच गए और चोटिल पुलिस कर्मियों को अस्पताल पहुंचाया।

मिली जानकारी के मुताबिक हर्रैया थाना की महिला पुलिसकर्मियों की वैन बुधवार को क्षेत्र के बरहटा हरिजन टोला सूचना पर गई थी। दोपहर बाद साढ़े तीन बजे वापस आते समय हर्रैया-विशेसरगंज मार्ग पर नरायनपुर गांव के निकट एक बाइक सवार वैन को ओवरटेक करने लगा। उसी समय एक ट्रक क्रॉस करने लगा। बाइक को बचाने के चक्कर में डायल-112 वैन के चालक ने गाड़ी को बाएं तरफ मोड़ दिया, जिससे वैन पेड़ से टकराते हुए एक मकान की चहारदीवारी से टकरा गई। 

घटना में धनंजय राय, अंजलि मौर्या, शीतल चौबे, वैन चालक रणचंडी प्रसाद चोटिल हो गए। घटना के बाद बाइक चालक बाइक लेकर भाग गया। प्रभारी निरीक्षक विकास यादव ने बताया कि बड़ी घटना होने से बच गई। घटना में पुलिस कर्मियों को चोटें आयी थी उन्हें अस्पताल भेजा गया हैं। सभी सुरक्षित हैं।
रिपोर्टर बस्ती से
एम के पाठक
9721094292

Post a Comment

0 Comments