जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने किया संवेदनशील बूथों का निरीक्षण

हर्रैया - कप्तानगंज व दुबौलिया त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने मंगलवार को डीएम सौम्या अग्रवाल और एसपी आशीष श्रीवास्तव ने ब्लॉक परिसर का निरीक्षण किया। अधिकारियों ने नामांकन पत्रों की बिक्री आदि की जानकारी ली। वहाँ से इंदिरा गांधी इंटर कॉलेज परिसर स्थित मतगणना स्थल व स्ट्रांग रूम का निरीक्षण किया। अधिकारियों ने तेलियाडीह तथा महराजगंज बूथ का निरीक्षण भी किया। डीएम ने मातहतों को लापरवाही न बरतने की चेतावनी दी। मौके पर नायब तहसीलदार खुशबू सिंह, एडीओ पंचायत सहज राम, थानाध्यक्ष बृजेश सिंह, चौकी इंचार्ज सुनील सिंह, सुशीला, ममता द्विवेदी आदि मौजूद रहीं।

दुबौलिया  ब्लॉक क्षेत्र के जय प्रभा इंटर कॉलेज भिउरा स्थित मतगणना स्थल तथा स्ट्रांग रूम का डीएम व एसपी ने निरीक्षण किया। डीएम ने कमरे की खिड़कियों को प्लाई बोर्ड से बंद करने का निर्देश दिया। इसके बाद अति संवेदनशील बूथ खुशहालगंज और गोविंद पारा का निरीक्षण कर ग्रामीणों के साथ बैठक की।
उन्होंने ग्रामीणों से समस्याओं को जाना और चुनाव में सहयोग की अपील की। ब्लॉक परिसर पहुंची डीएम ने नामांकन पत्र बिक्री तथा तैयारियों का जायजा लिया। मौके पर प्रभारी बीडीओ संजेश श्रीवास्तव और एडीओ पंचायत नवनीत मिश्र आदि मौजूद रहे।
रिपोर्टर - प्रदीप कुमार वर्मा
              हर्रैया से
Mo. - 9838003741

Post a Comment

0 Comments