एसबीआई कर्मी सहित 38 कोरोना से संक्रमित मिले

बस्ती। कोविड की गाइडलाइन की अनदेखी अब भारी पड़ने लगी है। कोरोना संक्रमण के मामलों में सोमवार को भी बढ़ोतरी जारी रही। जिले में 38 और लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं।
सोमवार को रेलवे स्टेशन, रोडवेज और एसबीआई गांधी नगर में 361 लोगों की जांच कराई गई, जिनमें से 11 की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली। वहीं लखनऊ से आई रिपोर्ट में 27 अन्य लोगों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। इसकी पुष्टि कोरोना के नोडल अधिकारी डॉ. अजीत कुशवाहा ने दी है। उन्होंने बताया कि अब तक करीब मुंबई से ट्रेनों से लौटे 35 सौ से अधिक यात्रियों की जांच कराई गई है। जिसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है, उसे ओपेक चिकित्सालय कैली में भर्ती करा दिया गया है।

डॉ. कुशवाहा ने बताया कि जांच के दायरे को अब और बढ़ा दिया गया है। सार्वजनिक स्थानों पर जांच कराई जा रही है। अब तक विभागवार जांच कराई जा रही है। जहां भी पॉजिटिव केस मिल रहे हैं, वहां सैनिटाइजेशन आदि करवाने के निर्देश दिए जा रहे हैं। इधर जिले में कोरोना टीकाकरण को भी गति मिल गई है। सोमवार को 109 केंद्रों पर 10137 लोगों को टीका लगाया गया है। यह जानकारी जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डॉ. फखरेयार हुसैन ने दी है।

Post a Comment

0 Comments