फंदे से लटका मिला युवती का शव

पैकोलिया। थाना क्षेत्र के मुइली गांव में युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। कमरे में छत की कुंडी में बंधे दुपट्टे से लटका शव पाया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को जमीन पर घुटनों पर टिका पाया। फोरेंसिक टीम के जांच बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
पैकोलिया थाना क्षेत्र के मुइली गांव निवासी अशर्फीलाल निषाद की पुत्री कुमारी मीना निषाद खाना खाकर अपने कमरे में सोने चली गई। बृहस्पतिवार सुबह वह जब देर तक नहीं जगी तो उसकी मां शांति देवी ने उसे बिस्तर पर नहीं देखा। पीछे का कमरा बंद पाया गया। काफी बुलाने पर जब अंदर से कोई आहट नहीं हुई तो खिड़की से झांक कर देखा।

अंदर उसकी लड़की दुपट्टे के सहारे छत की कुंडी से लटकी दिखी। घटना सूचना मृतका के भाई अजय कुमार ने पैकोलिया पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पाया कि शव लटका तो था, मगर घुटना पूरी तरह जमीन पर था। उसकी सूचना उपनिरीक्षक अजय कुमार भारती ने उच्चाधिकारियों को दी। मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने घटना की बारीकी से छानबीन की। उसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवती हाईस्कूल पास करने के बाद तीन चार वर्ष से अपनी मां और छोटे भाई के साथ घर पर ही रहती थी। पिता कानपुर और बड़ा भाई सूरत रहकर नौकरी करते हैं।

रिपोर्टर:- रवि कसौधन

Post a Comment

0 Comments