बस्ती,हाइवे पर तीन हादसों में तीन लोग घायल

     

बस्ती,छावनी थानांतर्गत हाइवे पर हुए तीन अलग-अलग हादसों में तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। सभी को जिला चिकित्सालय अयोध्या में भर्ती कराया गया है। तीनों ही घटनाएं थाना क्षेत्र के हाइवे पर स्थित रमघटिया के पास की है।

पहली घटना सुबह करीब सात बजे की है। गोरखनाथ लाइन ढाबा के पास कुशीनगर से लखनऊ जा रहा लग्जरी गाड़ी छुट्टा जानवर को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर किनारे खड़े ट्रक में पीछे से टकरा गई। दुर्घटना में वाहन चालक मुबारक निवासी पखावर थाना कसया और जितेंद्र राव निवासी सोहसापट्टी गौसी थाना कसया जनपद कुशीनगर बुरी तरह घायल हो गये। मौके पर पहुंची छावनी पुलिस ने दोनों घायलों को एनएचएआई एम्बुलेंस से सीएचसी विक्रमजोत भेजा। चिकित्सकों ने जितेंद्र राव को प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय अयोध्या रेफर कर दिया। हालत नाजुक बनी हुई है।

दूसरी घटना सुबह करीब आठ बजे की है। थाना क्षेत्र के गोपालपुर निवासी किशन बाइक से विक्रमजोत जा रहे थे कि अनियंत्रित होकर आगे चल रही ऑटो से भिड़ गए। पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से सीएचसी विक्रमजोत पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय अयोध्या के लिए रेफर कर दिया। तीसरी घटना सुबह करीब नौ बजे की है। लखनऊ से मेडिकल कॉलेज बस्ती जा रहे चिकित्सक की कार का टायर फट जाने से वाहन अनियंत्रित होकर हाइवे किनारे पेड़ से जा टकराया। गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। गनीमत रहा कि कार में सवार डॉ उपेंद्र, उनकी पत्नी और अस्पताल कर्मी विनय शर्मा बाल-बाल बच गए।

Post a Comment

0 Comments