बस्ती,फंदे से झूलता मिला युवती का शव, दुपट्टे को बनाया था फांसी का फंदा, परिजन गए थे खेत में काम करने के लिए

   

बस्ती,वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के तरेता गांव में एक युवती का शव छत की कुंडी से संदिग्‍ध अवस्‍था में लटका मिला। युवती के गले में दुपट्टे का फंदा कसा हुआ था। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लिया। परिवार वालों से पूछताछ की।

जानकारी के अनुसार वाल्‍टरगंज थाना क्षेत्र के तरेता गांव निवासी ओम प्रकाश की 19 वर्षीय पुत्री किरन का शव घर की छत की कुंडी से दुपट्टे के फंदे से लटका हुआ पाया गया। परिवार के लोगों ने बताया कि उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं थी। पिता ओम प्रकाश खेत में सरसों काटने गए थे। जब वह खेत से वापस घर पहुंचे तो बेटी किरन को ढूंढने लगे। जब वह प्रथम तल पर पहुंचे तो देखा कि उसका कमरा अंदर से बंद था। दरवाजा खोलने की कोशिश की। मगर खुला नहीं।

घर में अकेली थी युवती

दरवाजे में बने छिद्र के रास्ते कमरे में झांका तो किरन का शव फंदे से लटका दिखा। घटना की सूचना वाल्टरगंज पुलिस को दी गई। उसके बाद दरवाजा तोड़ा गया। मौके पर पहुंची पुलिस और विधि विज्ञान प्रयोगशाला की टीम ने जांच पड़ताल की। शव को कब्जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेजने की कार्रवाई की। किरन की मां मेवाती देवी, अपनी माता के निधन के कारण मायके बढ़या गई हुई थी। घर पर केवल किरन ही अकेली थी। एसओ विनय कुमार सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्‍टया मामला आत्‍महत्‍या का लग रहा है। शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत का कारण स्‍पष्‍ट होगा

Post a Comment

0 Comments