रुधौली बस्ती,विधायक संजय प्रताप जायसवाल ने किया भूमि पूजन, गिनाई उपलब्धियां

     

बस्ती,रूधौली विधायक संजय प्रताप जायसवाल ने सोमवार को विधानसभा क्षेत्र के शिवाघाट अत्येष्टि स्थल पर सीढी का भूमि पूजन कर शिलान्यास करने के साथ ही सेखुईया में सी.सी.रोड़ का लोकार्पण किया। इसी कड़ी में उन्होने भिरिया में जनसहयोग कार्यालय का उद्घाटन करते हुये कहा कि विधानसभा चुनाव का विगुल बजने वाला है। क्षेत्र की जनता बेहतर ढंग से जानती है कि उनके सुख दुःख में कौन हमेशा साथ रहा है।



विधायक संजय ने पिछले साढे चार साल में किये गये कार्यो, उपलब्धियों की जानकारी देते हुये कहा कि पूर्व के जनप्रतिनिधियों ने यदि इसी लगन से कार्य किया होता तो स्थिति ही दूसरी होती। कहा कि आज रूधौली में सम्पर्क मार्गों का जाल बिछा हुआ है। सड़के बेहतर हुई है और दो नगर पंचायतों के गठन से विकास की गति तेज हुई। शिक्षा, स्वास्थ्य के मोर्चे पर सर्वाधिक कार्य करने के साथ ही पात्रों में आवास, शौचालय बनवाये गये। कहा कि उनके मन में इच्छा है कि विकास खण्डवार लघु उद्योगों की चेन विकसित हो इसके लिये अवसर मिलने के ठीक बाद कार्य शुरू हो जायेगा।
कार्यक्रमों में विधायक संजय के साथ मनोज सिंह, राजू गुप्ता, आकाश सिंह, हर्षित, संजय चौधरी, विपिन जायसवाल, राहुल अग्रहरि, रविन्द्र प्रधान, हनुमत तिवारी, बबलू गुप्ता, धनंजय, विकास शर्मा आदि शामिल रहे।
यह जानकारी विधायक संजय प्रताप जायसवाल के मीडिया प्रभारी अमर सोनी ने दी

Post a Comment

0 Comments